English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-02 131528

 हरियाणा के गुरुग्राम में मर्डर के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में एक कबाड़ डीलर की हत्या की गई है। साइबर सिटी का पटौदी रोड देर रात गोलियों की आवाज से दहल उठा।

 

तीन बाइकों पर सवार युवकों ने एक स्क्रैप डीलर की गोलियों से भून कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। डीलर सुमित चौहान भोहड़ाकला इलाके में स्क्रैप का कार्य किया करता था।

देर रात वह अपनी बाइक पर सवार हो कर घर के लिए निकला था। जैसे ही सुमित पटौदी रोड पर पहुचा तो तीन बाइक पर सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और सुमित पर अंधाधुन्द गोलियों की बौछार कर दी। हमलावरों ने सुमित के सिर और कमर में तीन गोलियां मारी और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

Also read:  PM मोदी ने यूक्रेस से लौटे छात्रों से की बात, कहा- 'नीतियां सही होतीं तो बच्चों को पढ़ने विदेश नहीं जाना पड़ता'

गोलियों की आवाज सुन कर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई और सुमित को घायलावस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पटौदी रोड पर बदमाशों दुवारा युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही 7 युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 120 बी व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की 5 टीमें जुटी हुई है और उनके सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन पुलिस को हत्यारोपियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

Also read:  बरेली नगर पंचायत सीएम योगी के जन्मदिन पर काटेगी विश्व का सबसे ऊंचा केक, बनेगा वर्ल्ड रिकार्ड

चौबीस घंटे में तीन मर्डर

गौरतलब है कि 24 घंटे में तीन हत्याओं से साइबर सिटी में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। लोग अपनी सुरक्षा को लेकर खासे चिंतित नजर आ रहे है। वही बदमाशों को अब खाकी का कोई ख़ौफ़ नहीं रह गया है। इससे पहले, गुरुवार को भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Also read:  द्रौपदी मुर्मू को मिले 64 फिसदी वोट, लेकिन 4 राज्यों में नहीं मिले 15 फिसदी वोट