English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की मौत से उनकी फैमिली और फैंस सभी को धक्का पहुंचा था. लेकिन आज उनसे जुड़ी एक अच्छी खबर ने सभी के चेहरे पर वापस मुस्कान ला दी है. दरअसल चिरंजीवी सरजा की जब मौत हुई थी तब उनकी पत्नी मेघना राज प्रेग्नेंट थी और आज उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. सिर्फ इतना ही नहीं मेघना के बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें चिरंजीवी के भाई ध्रुव सरजा अपनी बाहों में बच्चे को लिए हुए हैं और चिरंजीवी की फोटो के साथ बेटे की फोटो खींची है.

इस खुशी के पल में फैमिली से लेकर फैंस तक सभी चिरंजीवी को मिस कर रहे हैं. फैंस बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिख रहे हैं ‘चिरंजीवी सरजा वापस आ गए हैं’. चिरंजीवी और मेघना के बेटे का जन्म आज ही बेंगलुरु के प्राइवेट हॉस्पिटल में हुआ है. जहां दोनों के परिवार वाले मौजूद थे. उनके फैंस भी खुशियां मना रहे हैं. और बच्चे की फोटो ट्वीट कर रहे हैं.

Also read:  धर्मेंद्र के 85वें बर्थडे पर हेमा मालिनी ने शेयर की पोस्ट, बोले- हमें आखिर तक साथ रहने के लिए आपके आशीर्वाद

मेघना राज (Meghna Raj) इस महीने की शुरुआत में काफी सुर्खियों में आई थीं जब उनकी गोद भराई की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं. गोद भराई की रस्म बेहद खास अंदाज में किया गया. इन फोटोज में मेघना पति चिरंजीवी के कार्डबोर्ड कट-आउट के साथ पोज देते हुए नजर आईं थी. साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था “मेरी जीवन के दो सबसे खास व्यक्ति. यही वह तरीका है चिरू को अपने पास रखने का और मैं चाहती हूं कि वह हमेशा मेरे साथ रहे. मैं आपसे प्यार करती हूं बेबी मा,”

Also read:  Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहन बने 'लक्ष्मी', डराने और हंसाने के लिए हैं तैयार

चिरंजीवी की मौत के कुछ दिन बाद ही मेघना ने अपने पहले बच्चे की घोषणा की थी. उन्होंने एक पोस्ट लिखा- “एक अनमोल तोहफा, हमारे प्यार का प्रतीक आने वाला है. मैं इसके लिए सदा आपकी आभारी रहूंगी. मैं अपने बच्चे का आने का इंतजार बेसब्री से कर रही हूं. आपकी मुस्कुराहट को एक बार फिर से देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है. आपकी एक हंसी पूरे कमरे को रोशन कर देती थी. मैं आपका इंतजार कर रही हूं.”

Also read:  New Year पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो