English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-09 070326

ध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसे लेकर अभी से राजनीतिक पार्टियां तैयारी कर रही हैं। इस बीच सिवनी जिले से भाजपा विधायक दिनेश राय इन दिनों बाइक पर गांवों का दौरा कर रहे हैं।

 

बीते तीन दिनों से विधायक खुद बाइक चलाते हुए अलग-अलग गांव में पहुंचकर लोगों की समस्या सुन रहे हैं और मौक़े से अधिकारियों को फ़ोन लगाकर निर्देश दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक विधायक दिनेश राय एक दिन में बाइक से 10 से 12 गांवों तक पहुंच रहे हैं और साथ ही गांव के लोगों की मांग पर कहीं सभामंच तो कहीं क़ब्रिस्तान बनाने के लिए विधायक निधि से पैसे देने का ऐलान भी कर रहे हैं।

Also read:  मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी- कोरोना की इस दूसरी लहर को तुरंत रोकना होगा,छोटे शहरों में टेस्टिंग बढ़ाने पर दिया जोर

ग़ौरतलब है कि हाल ही में हुए ज़िला पंचायत चुनाव में कांग्रेस समर्थित 11 सदस्य जीते थे। वहीं बीजेपी के सिर्फ़ तीन ही प्रत्याशी जीत पाए थे। इसी तरह सिवनी नगर पालिका में भी कांग्रेस अपना अध्यक्ष बनाने में कामयाब हुई। दोनों ही चुनाव में नतीजे बीजेपी के लिए अच्छे नहीं थे, इसलिए माना जा रहा है कि विधायक ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी अभी से शुरू कर दी है।

Also read:  अमरनाथ यात्रा बारिश के बावजूद दोनों रास्तों पर जारी, 3500 यात्री गुफा की ओर रवाना, बारिश तेज हुई तो यात्रियों को सुरक्षित जगहों पर रोका जाएगा