English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-04 122436

फर्रुखाबाद में शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। ये मामला यहां के मोहम्मदाबाद कोतवाली के अहिमलापुर गांव का है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

 

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। ये मामला यहां के मोहम्मदाबाद कोतवाली के अहिमलापुर गांव का है। घटना के बाद पूरे गांव में खलबली मच गई। जिसके बाद कानपुर मंडल के कमिश्नर और एडीजी ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस शराब से हुई मौतों की जांच कर रही है।

Also read:  दूसरे दिन भी गिरे सोने के दाम, अब 4749 रुपये कम में करें खरीदारी, कितना हुआ 10 ग्राम का दाम

मिलावटी शराब पीने से 3 की मौत

खबर के मुताबिक मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिमलापुर गांव में गुरुवार को यहां रहने वाले जितेंद्र सिंह और उसके दोस्तों मोनू और ओमकार ने साथ बैठकर शराब पी थी, जिसके बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में परिजन सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन इससे पहले कि उन्हें अस्पताल ले जाया जाता रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस व आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also read:  सीएम अशोक गहलोत ने राजस्व अधिकारियों को भूमि कुर्की मामलों की रिपोर्ट एकत्र करने के दिए निर्देश

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक जितेन्द्र सिंह ने ये शराब मोहम्मदाबाद क्षेत्र भरतामऊ गांव की दुकान से ही खरीदी थी। पुलिस ने सेल्समैन को हिरासत में ले लिया है और इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं गांव में एक साथ तीन मौतों से कोहराम मचा हुआ है। इस घटना के बाद बड़ी संख्या में गांववाले इकट्ठा हो गए। पुलिस अब इस जांच में जुट गई हैं कि शराब पीने से हुई मौतों का कारण क्या है। पुलिस का कहना है मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Also read:  तमिलनाडु की कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर बीजेपी में हो सकती हैं शामिल, दिल्ली के लिए हुईं रवाना

वहीं दूसरी और कानपुर मंडल के कमिश्नर राजशेखर और एडीजी भानु भास्कर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। कमिश्नर राजशेखर ने बताया कि तीन लोगों की शराब पीने के कुछ देर बाद ही मौत हो गई है इसकी जांच कराई जा रही है। बिसरा की रिपोर्ट आने के बाद सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।