English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-19 100806

जेद्दा मेयरल्टी ने सोमवार को घोषणा की कि जेद्दा पुनर्विकास योजना के हिस्से के रूप में अब तक 28 मलिन बस्तियों और यादृच्छिक पड़ोस को तबाह कर दिया गया है।

मेयरल्टी के प्रवक्ता मुहम्मद अल-बकमी ने कहा, “कुल 32 मोहल्लों में से चार शेष हैं और उन्हें निर्धारित समय सीमा के भीतर हटा दिया जाएगा।” अल-एखबरिया चैनल से बात करते हुए, अल-बकमी ने कहा कि शेष पड़ोस को निम्नलिखित कार्यक्रम के अनुसार नोटिस दिया जाएगा, अल-मोंटाजहाट पड़ोस – जुलाई 23; कुवैज़ा, अल-अदल और अल-फ़दल पड़ोस – अगस्त, और उम्म अल-सलाम और किलो 14 पड़ोस-सितंबर।

Also read:  नाइफ पैलेस को इस्लामिक विरासत सूची में शामिल किया गया है

अल-बकमी ने कहा कि किसी भी स्थगन या समयरेखा में बदलाव की घोषणा मेयर के आधिकारिक सोशल मीडिया खातों के माध्यम से की जाएगी।

मेयरल्टी ने पहले खुलासा किया कि इमारतों को गिराने और मलबे को हटाने का काम जेद्दा प्रांत के सभी लक्षित इलाकों में नवंबर 17, 2022 की पूर्व घोषित समय सीमा तक पूरा कर लिया जाएगा।

Also read:  इंटीरियर मैन ने संदिग्ध को हिरासत में लिया

रमज़ान की शुरुआत से पहले 20 झुग्गियों और बेतरतीब मोहल्लों को गिराने का काम पूरा हो गया है, जबकि शेष 12 झुग्गी-झोपड़ियों और गवर्नमेंट में बेतरतीब जिलों के विध्वंस की प्रक्रिया ईद अल-फितर की छुट्टियों की समाप्ति के बाद शुरू हुई।

Also read:  संयुक्त अरब अमीरात-भारत यात्रा: संगरोध नियम; कोविड -19 आरटी-पीसीआर परीक्षण दिशानिर्देश अपडेट किए गए

महापौर के अनुसार करीब 20 जिलों को तोड़े बगैर विकसित किया जाएगा। इनमें ब्रिमन, अल-अजवाद, अल-खुमरा, अल-सरवत, अल-वादी, अल-दहिया, अल-कुजवेन, अल-फदीला, अल-कुरैनियाह, किलो 14, किलो 15, किलो 16, किलो 18, किलो 23 शामिल हैं। , उत्तर जिला 18, हवारिना, महमिद, अल-फ़ॉ, और हुदैफ़त।