English മലയാളം

Blog

सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश बुधवार को मुंबई स्थित नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो के ऑफिस पहुंचीं। जांच एजेंसी ने करिश्मा प्रकाश को कुछ दिनों पहले पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वह सामने नहीं आई थीं। करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स सीज किया गया जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था।

जांच एजेंसी ने बताया कि करिश्मा प्रकाश कई दिनों तक गायब रहीं। उन्होंने समन का कोई जवाब नहीं दिया था। करिश्मा ने बुधवार को पूछताछ से पहले अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाते हुए कहा कि करिश्मा प्रकाश को सात नवंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। मामले की अगली सुनवाई सात नवंबर को होगी।

Also read:  सांसद, अभिनेता रवि किशन को रेलवे विभाग ने फिल्म वर्चस्व' की शूटिंग की नहीं दी अनुमति, लगाई टीम को फटकार

कोर्ट के आदेश के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर सकती है लेकिन आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। कोर्ट में करिश्मा प्रकाश ने भरोसा दिलाया था कि वह जांच में सहयोग करेंगी।

Also read:  भारत की पहली ऑस्कर अवॉर्ड विजेता भानू अथैया का निधन, 91 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

पिछले दिनों ऐसी रिपोर्ट आई थी कि करिश्मा ने टैलेंट एजेंसी क्वान (KWAN) से इस्तीफा दे दिया है जिसका मतलब है कि अब वे दीपिका पादुकोण के साथ नहीं जुड़ी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग कनेक्शन पर एनसीबी की जांच जारी है। इस केस में करीब 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत अन्य लोगों शामिल हैं। इसमें रिया और सैमुअल को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

Also read:  Ranveer Singh की शर्टलेस तस्वीर पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने किए ऐसे कमेंट, एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए फैंस

ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई ए लिस्टर्स कलाकारों से पूछताछ की गई है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित अन्य हैं।