English മലയാളം

Blog

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने अब उनकी बहन कोमल रामपाल को समन किया है। उन्हें बुधवार (छह जनवरी) को तलब किया गया है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि ‘ड्रग्स केस में कनेक्शन को लेकर जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल की बहन को आज समन किया है।‘

एनसीबी अभी तक अर्जुन रामपाल से दो बार पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा  उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ हुई थी। बीते नवंबर महीने में अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी, जहां एजेंसी को एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं। एजेंसी ने कहा कि अभिनेता ने अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से गैरकानूनी तरीके से उस दवाई के लिए जिस प्रिसक्रिप्शन (बैकडेटेड प्रिसक्रिप्शन) का इस्तेमाल किया था उसकी तारीख खत्म हो गई थी।

Also read:  ड्रग्स मामला: अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह घेरे में, घर पर एनसीबी ने मारा छापा

अर्जुन रामपाल का कहना था कि उन्होंने एनसीबी को एक विशेष दर्द निरोधक दवा के प्रिसक्रिप्शन को भी सौंप दिया है। यह उन्हें दिल्ली के मनोचिकित्सक डॉक्टर की ओर से जारी किया गया था। उन्होंने ड्रग्स के किसी भी लेन-देन से इनकार किया था।

Also read:  मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले 3 दिन तक लगातार रहेगी मूसलाधार बारिश

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने व्हॉट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की थी।

Also read:  81% प्रभावी होने का किया दावा,भारत बॉयोटेक ने तीसरे फेज के आंकड़े जारी किए