English മലയാളം

Blog

दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना संंक्रमण को देखते हुए नोएडा प्रशासन ने दिल्ली से आने वाले लोगों की बॉर्डर पर रैंडम टेस्टिंग शुरू कर दी है। पांच एंट्री प्वाइंट और 11 मेट्रो स्टेशनों पर जांच चल रही है। यहां रैपिड एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है, जिसकी रिपोर्ट 8-10 मिनट में दी जा रही है।

नोएडा प्रशासन द्वारा डीएनडी फ्लाईओवर, चिल्ला बॉर्डर पर नोएडा जा रहे लोगों की रैंडम रैपिड टेस्टिंग की जा रही है। नोएडा सीएमओ दीपक ओहरी ने बताया, अभी से लेकर शाम तक रैंडम रैपिड टेस्टिंग की जाएगी। नोएडा में बाहर से संक्रमण तो नहीं आ रहा ये चेक करने के लिए टेस्ट किए जा रहे हैं।
डीएम के निर्देश पर नोएडा दिल्ली सीमा पर रैंडम जांच हो रही है। डीएम ने कहा है कि स्वास्थ्य विभाग से रिपोर्ट आने के बाद फैसला लिया जाएगा कि आगे क्या कार्रवाई हो। सीएमओ ने बताया है कि गुरुवार को अशोक नगर में रैंडम टेस्टिंग होगी। उन्होंने बताया कि जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी वो अगर दिल्ली का है तो उसे दिल्ली आइसोलेशन के लिए भेजा जाएगा और अगर वह नोएडा का है तो उसे नोएडा में आइसोलेट किया जाएगा।

 

Also read:  Pangong Lake Standoff: लद्दाख में पैंगोंग लेक के दोनों छोरों से भारत और चीन की सेनाओं के पीछे हटने की प्रक्रिया पूरी हुई : सूत्र