English മലയാളം

Blog

IMG_20221127_155103

दिल्ली में जल्द ही एमसीडी चुनाव होने वाले है।सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दावा किया कि लोग भगवा पार्टी को वोट देने के लिए बेताब हैं।

लोग आम आदमी पार्टी से तंग आ चुके हैं।वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए नड्डा ने कहा, जनता आप से तंग आ चुकी है और भाजपा की सराहना कर रही है।भाजपा दिल्ली के लोगों के सामने आने वाले मुद्दों को हल करने का वादा कर रही है, जिन्हें आप ने संबोधित नहीं किया।

Also read:  फेसबुक और ट्विटर के बाद अब Youtube ने भी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक सप्ताह के लिए बैन लगा दिया ,हिंसा फैलने की चिंता जताई

एमसीडी के चुनाव 4 दिसंबर को होने हैं

आप के ‘कट्टर इम्मानदार’ होने के दावे पर, नड्डा ने कहा: आप कहा करती थी कि उसके नेता ईमानदार हैं, लेकिन आज सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। उन्होंने तिहाड़ जेल में एक मालिश केंद्र खोला है और रेपिस्ट को फिजियोथेरेपिस्ट बना दिया।नड्डा ने वजीरपुर में लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना और बाद में उन्हें संबोधित किया।एमसीडी के चुनाव 4 दिसंबर को होने वाले हैं।