English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-01 122352

दिल्ली के चांदनी महल इलाके में एक पति को अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक हत्या सब्जी काटने वाले चाकू से हुई है।

 

सेंट्रल दिल्ली के चांदनी महल इलाके में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल शख्स को उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने के संदेह था। पुलिस ने बताया कि इसी शक में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Also read:  बिहार सरकार ने इस वर्ष के शेष महीनों के लिए स्कूलों में छुट्टियां घटा दी, कल संभव है शरिया लागू हो और हिंदू पर्व मनाने पर रोक लगे

ट्यूशन से लौटने के बाद बेटी को खून से लथपथ मिली मां

जानकारी के मुताबिक चांदनी महल क्षेत्र में खून से लथपथ एक महिला के बेहोश होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर उन्हें वहां एक 32 साल की महिला मिली। पूछताछ में पता चला कि महिला और उसके पति का अक्सर झगड़ा होता रहता था। पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी ने बताया कि उसके पिता दोपहर तीन बजे तक घर पर ही थे। बाद में वह अपनी ट्यूशन क्लास चली गई। लौटने के बाद अपनी मां को खून से लथपथ पाया।

Also read:  विमान में धुंआ पाए जाने के बाद दुबई जाने वाली एमिरेट्स की उड़ान 'खड़ी' हो गई

पकड़ा गया आरोपी पति

बकौल पुलिस उपायुक्त घटना के बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और सभी पुलिस थानों को सतर्क कर दिया गया। बाद में कमला मार्केट थाना की पुलिस टीम ने आरोपी को ख्वाजा मीर दर्द इलाके से खून से सने कपड़े के साथ पकड़ा। पुलिस ने बताया कि उसके पास से खून से सना चाकू भी बरामद किया गया है. वहीं शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध है। शुक्रवार को दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिस दौरान उसने रसोई के चाकू से अपनी पत्नी का गला काट दिया।

Also read:  देश के कई राज्य गर्मी से झूलस रहे तो कई राज्य हुए जलमगन, जानें देश के मौसम का हाल