English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-22 155436

दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में एकीकृत इवेंट मैनेजमेंट और संगठन सेवा शाखा डीएक्सबी लाइव ने अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष यात्री सम्मेलन 2022 में अपनी भागीदारी की घोषणा की है, जो वर्तमान में फ्रांस की राजधानी पेरिस में हो रहा है।

कंपनी ने नासा स्पेस (नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन) एजेंसी के लिए प्रदर्शनी स्टैंड का डिजाइन और निर्माण किया है, जो भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी, अमीरात स्पेस एजेंसी और डॉर्बिट पैवेलियन के लिए डिज़ाइन किए गए चार अन्य मंडपों के भीतर है – जो निजी वैश्विक अंतरिक्ष एजेंसियों में से एक है। अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष यात्री कांग्रेस वैश्विक अंतरिक्ष के क्षेत्र में आयोजित दुनिया का पहला आयोजन है।

Also read:  नए साल के दौरान धार्मिक सभाओं और असुरक्षित सभाओं को MOH की चेतावनी

अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी – सम्मेलन में DXB LIVE सेवाओं से लाभ उठाने के लिए नासा की उत्सुकता उसके मंडप द्वारा प्राप्त की गई बड़ी सफलता के बाद आती है – जिसे DXB LIVE द्वारा अमेरिकी एजेंसी के लिए डिज़ाइन किया गया था जब दुबई ने पिछले साल 25-29 अक्टूबर, 2021 तक इस कार्यक्रम की मेजबानी की थी।

Also read:  यूक्रेन संकट के संबंध में डॉ. अल-नासिर और रूसी दूत के बीच बैठक हुई

डीएक्सबी लाइव पिछले हफ्ते जर्मनी में भी मौजूद था, जहां उसने ऑटोमेचनिका में दुबई वर्ल्ड के स्टैंड का डिजाइन और निर्माण किया था, जो 13 से 17 सितंबर तक फ्रैंकफर्ट, जर्मनी में आयोजित किया गया था।

DXB LIVE के वरिष्ठ उपाध्यक्ष खालिद अल हम्मादी ने टिप्पणी की, “अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनियों में DXB LIVE की भागीदारी क्षेत्रीय और वैश्विक स्तर पर विस्तार करने के लिए हमारी रणनीतिक योजना के हिस्से के रूप में आती है, एकीकृत इवेंट सेवाएं प्रदान करने के लिए जिसमें हमारे पास उच्च विशेषज्ञता है – जो हमें प्रतिस्पर्धा करने के लिए योग्य बनाती है। क्षेत्रीय और वैश्विक स्तर पर।”

Also read:  यूएई की इंटरनेट गुणवत्ता, विश्व स्तर पर शीर्ष 3 में गति

एजेंसी ने ब्रिटेन, स्पेन, फ्रांस, जर्मनी, अमेरिका, मिस्र, सऊदी अरब, कतर, दक्षिण अफ्रीका की कंपनियों के लिए प्रदर्शनी स्टैंड का डिजाइन और निर्माण किया है।