English മലയാളം

Blog

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ड्रग्स का सेवन करने और लेन-देन करने पर गैब्रिएला को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने समन भेजा है। बुधवार को गैब्रिएला से एनसीबी ने पूछताछ की। गुरुवार को भी एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है।

गुरुवार को गैब्रिएला डेमेट्रियड्सको एनसीबी के दफ्तर में जाती हुई दिखाई दीं। गौरतलब है कि अक्तूबर में एनसीबी ने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था। एजेंसी को उसके पास से चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी। सोमवार को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की जिसमें अभिनेता के घर से लैपटॉप और कुछ मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त किए गए थे। बुधवार को गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया जहां उनसे लंबी पूछताछ की गई।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से उनके भाई अगिसिलाओस के साथ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल किए। वहीं अर्जुन रामपाल से पूछताछ के लिए एजेंसी ने गुरुवार के लिए समन भेजा है। एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही एक्शन में है। एजेंसी लगातार सिनेमा जगत से जुड़ी हस्तियों के यहां छापेमारी कर रही है और ड्रग्स पेडलर्स पर शिकंजा कस रही है।

Also read:  अभिनेता अर्जुन रामपाल की मुंबई के घर में एंटी ड्रग्स एजेंसी एनसीबी के द्वारा तलाशी ली गयी

हाल ही में एनसीबी ने छापेमारी के लिए रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंची। अभिनेता के घर एजेंसी ने ड्रग्स की तलाशी ली। एनसीबी को कार्रवाई में क्या मिला यह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। एजेंसी को सूत्रों के जरिए उनके घर में ड्रग्स होने की सूचना मिली थी।

Also read:  रिहाना और मिया के बाद अमेरिकी एक्ट्रेस सूजन सैरंडन ने किया किसान आंदोलन का सपोर्ट, लिख दी बड़ी बात