English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-22 155923

कई देशों के लिए नामित सऊदी राजदूत और शौरा काउंसिल के एक नए सदस्य ने मंगलवार को यहां अल-सलाम पैलेस में दो पवित्र मस्जिदों किंग सलमान के कस्टोडियन के समक्ष पद की शपथ ली।

शपथ लेने वाले वे नव नियुक्त दूत चीन में नामित राजदूत अब्दुल रहमान अल-हरबी, भारत में नामित राजदूत सालेह बिन ईद अल-हुसैनी और नेपाल में नामित राजदूत साद बिन नासिर अबू हिमेद हैं।

Also read:  UAE: 2023 के अंत में लॉन्च होने के लिए MBZ-SAT बनाया गया

साथ ही पेरू में नामित राजदूत हसन बिन मोहम्मद अल-अंसारी, जॉर्जिया में नामित राजदूत सलमान बिन अब्दुलरहमान अल अल-शेख, श्रीलंका में नामित राजदूत खालिद बिन हमूद अल-कहतानी और चिली में नामित राजदूत खालिद भी शपथ ले रहे थे।  शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने वाले जिनेवा अब्दुलमोहसेन बिन माजिद बिन खतिलाह के स्थायी प्रतिनिधि, वियतनाम में राजदूत-नामांकित मोहम्मद इस्माइल दहलावी, और इथियोपिया के राजदूत-फहद बिन ओबेदल्लाह अल-हुमैदानी थे।

Also read:  धोखाधड़ी रियल एस्टेट कंपनी ने कुवैती को केडी 40,000 का भुगतान करने के लिए कहा

साथ ही, शौरा परिषद के नए सदस्य अब्दुलरहमान बिन सुलेमान अल-सयारी ने पद की शपथ ली। दो पवित्र मस्जिदों के संरक्षक ने नव नियुक्त राजदूतों और शौरा परिषद के सदस्य को उनके कार्यकाल में सफलता की कामना की। शपथ ग्रहण समारोह में राज्य मंत्री और कैबिनेट के सदस्य खालिद अल-इसा, विदेश मामलों के उप मंत्री वलीद अल-खुरैजी और दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन के सहायक विशेष सचिव तमीम अल-सलेम ने भाग लिया।