English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो गई हैं और ठीक होने के तुरंत बाद मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइलिंग सेंस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में मलाइका की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह नियॉन कलर की गाउन पहनी नजर आ रही हैं, मलाइका का यह लुक देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि मलाइका कोरोना ठीक होने के बाद ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं. मलाइका का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Also read:  चेतन भगत ने किया Tweet, बोले- मैं उन लोगों से प्यार करता हूं, जो सुशांत सिंह राजपूत की...

मलाइका अरोड़ा कोरोना से ठीक होने के बाद वह अपने काम पर फूल एनर्जी के साथ वापसी करने वाली हैं. इसलिए वह अपने फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं. हाल ही में उन्हें मुंह पर मास्क लगाकर वॉक करते हुए देखा गया था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर कितनी ज्यादा सीरियस है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के तुरंत बाद ही वह एक्सरसाइज और काम पर वापस लौटने की तैयारी कर रही हैं.

Also read:  गोविंदा ने 'हुस्न है सुहाना' गाने पर शक्ति मोहन के साथ किया रोमांटिक डांस

मलाइका अरोड़ा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर जज वापसी करेंगी. मलाइका को कोरोना होने के बाद इस शो को उनकी जगह पर नोरा फतेही जज कर रहीं थीं. बता दें, मलाइका अरोड़ा हाल ही में कोरोना वायरस संक्रण से ठीक हो गई है और उन्होंने अपनी ठीक होने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था.