English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल ही में राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नेहा कक्कड़ को लेकर ही हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) भी सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, नेहा कक्कड़ से माफी मांगने को लेकर हिमांश कोहली का एक फेक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड सिंगर से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे है. इस बात को लेकर खुद हिमांश कोहली भड़के नजर आए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट फेक वीडियो शेयर करने वालों को फटकार लगाई.

Also read:  अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम है अब 'लक्ष्मी',हमारे देवी देवताओं का अपमान करने की धृष्टता बोले मुकेश खन्ना

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से माफी मांगने को लेकर वायरल हो रहे फेक वीडियो को लेकर पोस्ट शेयर की. उन्होने लिखा, “मैं इस बात से हैरान हूं कि यह तोड़-मरोड़कर पेश करने वाले कंटेंट सोशल मीडिया पर कब बैन होंगे. और किन्हें इन सब बकवास चीजों से फायदा हो रहा है? इससे ज्यादा उदास करने वाला यह है कि लोग इसे धड़ल्ले से शेयर भी कर रहे हैं. कृप्या जाग जाओ और यह फेक और नफरत फैलाने वाले पोस्ट साझा करना बंद कर दो. सुधर जाओ…” बता दें कि हिमांश कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.

Also read:  आईपीएल और आईसीएल के बाद अब आई आईएमएल की बारी, गोविंदा, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव बनेंगे कैप्टन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) का दो साल पहले ब्रेकअप हो गया था. वहीं, नेहा कक्कड़ ने बीते महीने ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर हिमांश कोहली ने इंटरव्यू में कहा था कि वो खुश हैं कि नेहा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. हिमांश कोहली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने यारियां फिल्म के जरिए फिल्मों की दुनिया में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद वह स्वीटी वेड्स एनआरआई और रांची डायरीज में भी दिखाई दिए थे.

Also read:  Laxmii Movie: आ रही है ‘लक्ष्मी’, आज शाम को इतने बजे का निकला मुहूर्त, गानों को नहीं मिला बढ़िया रिस्पॉन्स