English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों मालदीव में अपने पति अंगद बेदी( Angad Bedia) और बेटी मेहर के साथ छुट्टियां मना रही हैं. फैमिली के साथ एनजॉय करते हुए इस खास पल की कई फोटो नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. हाल ही में नेहा धूपिया ने पति और बेटी के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की जिसमें तीनों समुद्र के किनारे घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ‘द सनशाइन…और सनग्लास… ब्रिगेड… मालदीव.

Also read:  ड्रग्स केस : अर्जुन रामपाल पर शिकंजा, एनसीबी कर रही पूछताछ, दोस्त बरटेल गिरफ्तार

फोटो में नेहा ने ऑरेंज कलर की प्रिंट ड्रेस पहने और  सनग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं. और बेटी मेहर को अपने गोद में लिये हुए है. मेहर भी क्यूट सा हेडबैंड लगाए हुए है साथ ही सनग्लास में बेहद प्यारी दिख रही हैं. और समुद्र की ओर इशारा करती हुई दिखाई दे रही हैं. मां बेटी के साथ पापा अंगद भी नंगे पैर खड़े हैं. नेहा ने एक और फोटो शेयर किया है जिसमें अंगद उनका हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

Also read:  ए आर रहमान की मां का हुआ निधन, सिंगर ने ट्वीट कर दी जानकारी

शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस पोस्ट पर 88 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस फोटो पर दिया मिर्जा ने कमेंट करते हुए किश वाली इमोजी बनाई है.वहीं नेहा के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा – बेहद खूबसूरत जोड़ी.

वहीं अंगद बेदी ने ‘बीच आउटिं’ग कैप्शन के साथ इस फोटो को शेयर किया है. जिसमें वह समुद्र के किनारे खड़े होकर नेहा के सिर को किश करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ एक और फोटो शेयर की जिसमें वह नेहा के साथ समुद्र के किनारे घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – धूप में चलना. हाल ही में नेहा धूपिया ने पति अंगद बेदी के साथ ब्लैक बिकिनी में फोटो शेयर की थी जिसमें वह बेहद बोल्ड एंड ब्युटीफूल नजर आ रहीं थी. नेहा की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.