English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-24 182257

अधिकारियों ने बस चालकों को सूचित किया कि नो-पार्किंग स्थानों पर रुकने सहित यातायात कानूनों को तोड़ने से अगले शुक्रवार तक निर्वासन हो सकता है।

यातायात और संचालन मामलों के आंतरिक मंत्रालय के सहायक अवर सचिव मेजर जनरल जमाल अल-सईघ ने जोर देकर कहा कि बस चालकों को मंत्रालय द्वारा स्थापित दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए और केवल आवंटित पार्किंग क्षेत्रों में पार्क करना चाहिए।

Also read:  मुधैबी फोटोग्राफी एस्ट्रोफोटोग्राफी में उपलब्धियों पर प्रकाश डालती है

यह निर्णय रविवार, 21 अगस्त, 2022 को कुवैती सार्वजनिक परिवहन कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक के दौरान किया गया, जिसकी अध्यक्षता मेजर जनरल अल-सईघ ने की थी। उल्लंघन विभाग के कार्यवाहक सहायक निदेशक ब्रिगेडियर माजिद अल-साहली और यातायात और संचालन मामलों के सहायक अवर सचिव के कार्यालय के प्रशासन में तकनीकी कार्यालय भी उपस्थित थे।

Also read:  ओमान के सीएमए ने मनी लॉन्ड्रिंग रोधी उपायों पर ध्यान केंद्रित किया

अधिकारियों ने बस चालकों द्वारा किए गए विभिन्न अपराधों, काम पर आने वाली कठिनाइयों और उनसे निपटने के सर्वोत्तम तरीकों के बारे में बात की। इस स्थिति में, यात्रियों को सार्वजनिक सड़कों पर चढ़ने और उतरने के लिए पार्किंग प्रदान करने के लिए राजधानी प्रशासन के सामान्य यातायात निदेशालय और सार्वजनिक परिवहन प्रदाताओं के बीच सहयोग और समन्वय करने का निर्णय लिया गया।