English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-09-23 103841

आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फाइनली अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी शादी के लिए ‘झीलों का शहर’ यानी उदयपुर रोशनी से जगमगा उठा है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  ‘द लीला पैलेस’ को किस तरह दुल्हन की तरह लाइटों से सजा दिया गया है। पूरा पैलेस लाइट से जगमगा रहा है।

जी हां, ‘झीलों का शहर’ यानी उदयपुर अपने नए मेहमानों के लिए हर तरफ से पूरी तरह सज चुका है। एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे इसी झील वाले जगमगाते शहर में जश्न मनाते नजर आएंगे। बता दें कि आज 23 सितंबर को परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी। वहीं, 24 को राघव दूल्हा बनकर परिणीति को लेने जाएंगे। ऐसे में शुक्रवार की सुबह दोनों अपने परिवार वालों के साथ उदयपुर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान दोनों के उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई थी, जिसमें दोनों काफी कमाल के लग रहे थे। राघव इस दौरान नेवी ब्लू कलर के स्वेटशर्ट में नजर आए तो वहीं परिणीति ने मरून कलर का जंपसूट कैरी किया था। दोनों ने ही गॉगल्स लगाए थे। दोनों का ये शादी से पहले वाला लुक काफी कूल लग रहा है। तस्वीरों और वीडियो में दोनों के घर वाले और क्लोज रिलेटिव भी नजर आए थे।

Also read:  अनुराग ठाकुर ने AAP पर साधा निशाना, कहा- AAP के रिश्ते जिन लोगों से हैं चुनाव के दौरान इस पर उठे थे सवाल

उदयपुर में हुआ कपल का ग्रैंड वेलकम

वही जब कपल उदयपुर पहुंचा तो ढोल-नगाड़े के साथ इनका ग्रैंड वेलकम भी हुआ। इसके साथ ही बड़ा बैनर भी लगाया गया है, जिस पर लिखा है- उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का स्वागत। वहीं अब लीला पैलेस को किस तरह से सजाया गया है वो इस वीडियो में साफतौर पर नजर आ रहा है। इस वीडिया को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि राघव और परिणीति की शादी कितनी ग्रैंड होने वाली है।

Also read:  डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट 22 महीने बाद हुआ रिस्टोर

https://www.instagram.com/p/CxeypZEqJOG/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

23 – 24 को कब और क्या कार्यक्रम होंगे जानिए

कार्यक्रम की शुरुआत आज सुबह 10 बजे से परिणीति की चूड़ा सेरिंमनी से होगी। इसके साथ ही सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है। चूड़ा सेरेमनी महाराजा स्वीट्स में होगी। वहीं खाने का इंतजाम बॉलरूम के पास छत पर किया गया है। दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में लंच रखा गया है। इसके बाद शाम को एक थीम इवेंट होगा, जिसमें सभी 90 के दशक वाले बॉलीवुड अंदाज में नजर आएंगे। ये कार्यक्रम 7 बजे से गोआवा गार्डेन में शुरू होगा। वहीं 24 को ताज लेक पैलेस पर दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंधी की रस्म की जाएगी। इसके बाद ताज लेक पैलेस उदयपुर से बारात  दोपहर 2 बजे निकलेगी। यहां से निकलकर बारात सीधे लीला पैलेस पहुंचेगी। जहां 3.30 बजे जयमाल होगा। शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर 6.30 बजे विदाई होगी। इसके बाद खाने का इंतजाम और छोटा रिसेप्शन 8.30 बजे कोर्टयार्ड में रखा गया है। हर इवेंट को अलग-अलग नाम दिया गया है। कार्ड में शादी की ये सारी रस्में लिखी हुई हैं और बहुत खूबसूरती से हर फंक्शन की तस्वीर लगाकर दर्शाया गया है।