English മലയാളം

Blog

श्रीनगर: 

Pakistan Ceasefire Violation On LoC : पाकिस्तानी सेना द्वारा शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर गुरेज और उरी सेक्टर के बीच कई बार किए गए सीजफायर उल्लंघन में 3 जवान शहीद हो गए हैं और 3 नागरिकों के मारे जाने की सूचना है. सेना के अधिकारियों ने कहा कि उरी में नंबला सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद हो गए. उन्होंने कहा कि हाजी पीर सेक्टर में एक सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सब-इंस्पेक्टर ने भी अपनी शहादत दी है,जबकि एक जवान घायल हो गया है.

Also read:  बिहार चुनाव : क्या नीतीश कुमार चौथी बार मारेंगे बाजी? पहले चरण में 71 सीटों पर वोटिंग जारी

अधिकारियों ने बताया किबारामुला जिले के उरी क्षेत्र में कमलकोट सेक्टर में दो नागरिकों की मौत हो गई, जबकि उरी के हाजी पीर सेक्टर में बालकोटे क्षेत्र में एक महिला की मौत हो गई.भारतीय सेनाओं ने भी पाक गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है और सेना के सूत्रों ने कहा है कि पाकिस्तानी तरफ कई हताहत हुए हैं.

Also read:  Bharat Bandh:किसानों के भारत बंद का पूरे देश में दिख रहा असर ,पुलिस ने जारी की एडवाइज़री

अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तानी गोलाबारी में कई लोग घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि उरी में विभिन्न स्थानों के अलावा, बांदीपुरा जिले के गुरेज़ सेक्टर और कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में संघर्ष विराम उल्लंघन की सूचना मिली थी. एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि सेना ने संघर्ष विराम के उल्लंघन के कारण केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ की कोशिश को रोक दिया.