English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक बेहतरीन डांसर हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने डांस से एक अलग पहचान बनाई है. ऋतिक रोशन के डांस के सेलेब्स भी काफी दीवाने हैं. वहीं, एक्टर सोशल मीडिय पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने ट्विटर हैंडल से वायरल वीडियो शेयर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने ट्विटर से एक और वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. इस वीडियो में एक कोरोना वॉरियर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Video) के फेमस गाने ‘घुंघरू टूट गए’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस करता नजर आ रहा है. हालांकि, खास बात यह है कि डॉक्टर पीपीई किट पहनकर डांस कर रहा है.

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक यूजर का ट्वीट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “मेरे कोविड ड्यूटी क्लीग से मिलिए डॉक्टर अरूप सेनापति, यह ईएनटी के सर्जन हैं, सिलचर मेडकिल कॉलेज असम में. यह कोविड के मरीज के सामने डांस कर रहे हैं, उन्हें अच्छा महसूस करवाने के लिए.” वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “डॉ. अरूप से कहिए कि मैं असम में किसी दिन उनके स्टेप्स को सिखूंगा और उन्हीं की तरह अच्छा डांस करूंगा.”

Also read:  सोनम कपूर की राह चले कार्तिक आर्यन, अदाकारी की तारीफ पाने के लिए साइन की ये फिल्म

ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेटं कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. जिसमें आनंद कुमार की बायोपिक ‘सुपर 30’ और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म ‘वॉर’ थी. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर (War)’ ने तो 300 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

Also read:  भारत की पहली ऑस्कर अवॉर्ड विजेता भानू अथैया का निधन, 91 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा