English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-05-23 121749

“फक कुर्बाह” पहल के 10वें संस्करण में, ओमानी लॉयर्स एसोसिएशन (OLA) ने 925 कैदियों को सफलतापूर्वक रिहा कर दिया है, जो ओमान सल्तनत के विभिन्न शासनों से पहल की शर्तों को पूरा करते थे।

इस वर्ष जारी मामलों को ओमान सल्तनत के सभी गवर्नरों के बीच वितरित किया गया था।

प्रति गवर्नर जारी किए गए मामलों की संख्या इस प्रकार है:

मस्कट: 194

नॉर्थ अल बतिनाह : 191 मामले,

साउथ अल बतिनाः 122 मामले,

अल धहिराः 97 मामले

अल बुरैमी : 87 मामले।

Also read:  सऊदी वित्त मंत्री, अमेरिकी ट्रेजरी सचिव ने वर्तमान भू-राजनीतिक विकास पर चर्चा की

अल दखिलियाह: 79 मामले

उत्तर अशरकियाः 59 मामले

ए’शरकियाह: 40 मामले

ढोफर : 33 मामले

अल वुस्ता: 20 मामले

मुसंदम: 3 मामले

पहल के पर्यवेक्षक और ओला के अध्यक्ष महामहिम डॉ. मोहम्मद बिन इब्राहिम अल-जदजली ने कहा: “पहल के वर्तमान संस्करण ने एक बार फिर ओमानी समाज की एकजुटता और उदारता को साबित कर दिया है। ”

उन्होंने कहा: “हमने सामूहिक रूप से 5,894 कैदियों को रिहा किया है जो वित्तीय दावों के लिए जेल में बंद थे या जेल जाने वाले थे। हम इस पहल को सफल बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों द्वारा किए गए प्रयासों के लिए अपना धन्यवाद और प्रशंसा देना चाहते हैं।

Also read:  90% तीर्थयात्रियों ने समूह योजना के तहत पत्थरबाजी की रस्म पूरी की

“ओमानी समाज में सामुदायिक भागीदारी की अवधारणा को सशक्त बनाना हमारी पहल का एक महत्वपूर्ण लक्ष्य रहा है। हम सरकारी और निजी संस्थानों, साथी पत्रकारों और सोशल मीडिया प्रभावितों के रचनात्मक सहयोग और सहयोग को बहुत महत्व देते हैं, जिन्होंने हमारे मानवीय संदेश को फैलाने में मदद की है,” महामहिम अल जदजली ने कहा।

Also read:  यूएई ने मिसाइलों के साथ नागरिक क्षेत्रों को लक्षित करने के लिए हौथी मिलिशिया की बोली के लिए 'गहन प्रतिक्रिया' की कसम खाई

थवानी एप्लिकेशन द्वारा संचालित अथर प्लेटफॉर्म सहित समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचने के लिए धन उगाहने और दान की प्रक्रियाओं को सुविधाजनक बनाने के लिए पहल टीम अथक रूप से काम कर रही है।

ओला ने पहल के दसवें संस्करण के समापन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बयान दिया, जो सोमवार को अजाइबा के अल वहात क्लब में कई स्थानीय मीडिया और सरकारी और निजी संस्थानों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था।