English മലയാളം

Blog

फिल्‍म निर्देशक अनुराग कश्‍यप और एक्‍टर तापसी पन्‍नू से पुणे के एक होटल में आयकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है. सूत्रों ने बुधवार शाम को यह जानकारी दी. गौरतलब है कि फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स टीम ने सोमवार को छापेमारी की है. सूत्रों के मुताबिक, यह कार्रवाई एक कर चोरी मामले में की जा गई है. इनकम टैक्स विभाग के सूत्रों के अनुसार, 30 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी की गई. इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत ये छापेमारी की गई .मुंबई और पुणे के 20 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की गई.

इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी, अनुराग कश्यप की फेंटम फिल्म्स और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई. छापेमारी और पूछताछ के दौरान यह जानने की कोशिश की गई कि ये सेलिब्रिटीज कितना कमाते हैं और इन्‍हें किनके जरिये बिजनेस मिलता है.अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू के अलावा मधु मंटेना, विकास बहल  के ठिकानों पर छापेमारी की गई. जानकारी के अनुसार, फेंटम फिल्म्स के अलावा क्‍वांटन टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी और मेसर्स एक्‍सीन इंटरटेनमेंट (Exceed Entertainment) के ऑफिस को भी खंगाला गया.
 तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के खिलाफ टैक्स रेड पर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को मीडिया ब्रीफिंग में कहा था कि इनकम टैक्स विभाग को जिसके बारे में जो भी जानकारी मिलती है वह उसके आधार पर उसकी जांच करती है. और बाद में मामला कोर्ट में जाता है.गौरतलब है कि अनुराग कश्‍यय और तापसी पन्‍नू, पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उनकी सरकार की नीतियों के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं.
Also read:  1.1 डिग्री दिल्ली का तापमान ! 15 साल में सबसे ठंडा नया साल, घने कोहरे का भी कहर