English മലയാളം

Blog

फिल्म ‘एलएसी- लिव द बैटल’ की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए अभिनेता राहुल रॉय की तबीयत अब पहले से बेहतर है। फिल्म की निर्माता निवेदिता बसु ने बताया  कि फिल्म की शूटिंग कारगिल में हो रही है और वहां का तापमान अक्सर -13 डिग्री सेल्सियस से भी नीचे हो जाता है। उसी का असर राहुल पर पड़ा। हालांकि, इस समय वह ठीक हैं। गौरतलब है कि देश के फौजी इस तापमान में ही लगातार दुश्मनों से देश की रक्षा के लिए वहां डटे रहते हैं।

निवेदिता फिल्म ‘एलएसी- लिव द बैटल’ का निर्माण एक और निर्माता चित्रा वकील शर्मा के साथ मिलकर कर रही हैं। उन्होंने शूटिंग स्थल की जानकारी देते हुए कहा कि कारगिल में इस समय मौसम की हालत बहुत खराब है। वहां का तापमान कभी-कभी -13 डिग्री सेल्सियस से भी नीचे चला जाता है। यह तापमान इतना है कि किसी को जमा भी सकता है और वही चीज राहुल के साथ भी हुई। निवेदिता ने बताया कि राहुल के हिस्से की मात्र एक दिन की शूटिंग बाकी है।

Also read:  हाथरस गैंगरेप पर बॉलीवुड रिएक्शन: अक्षय ने कहा 'क्रूरता', कंगना ने की 'एनकाउंटर' की मांग

राहुल रॉय की तबीयत तो पिछले हफ्ते ही खराब हो गई थी लेकिन बीते रविवार को ही खबर आई के राहुल फिल्म ‘एलएसी- लिव द बैटल’ की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक से पीड़ित हुए हैं। फिल्म की निर्माता निवेदिता ने बताया कि जैसे ही उन्हें राहुल की तबीयत के बारे में पता चला, उन्होंने तुरंत इस फिल्म के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता से कहा कि राहुल को तुरंत यहां से निकाला जाए। ताकि, उन्हें अस्पताल में उपचार मिल सके।

Also read:  रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो दिलजीत दोसांझ का यूं आया रिएक्शन

निवेदिता ने उन अफवाहों को भी दरकिनार किया जिसमें कहा जा रहा है कि राहुल की तबीयत ‘एलएसी- लिव द बैटल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान बिगड़ी है लेकिन इस फिल्म के निर्माता उनकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं। निवेदिता ने बताया है कि फिल्म के निर्माता अस्पताल में उनके इलाज का पूरा खर्च उठा रहे हैं। राहुल का इलाज इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में चल रहा है। राहुल की तबीयत खराब होने पर सबसे पहले उन्हें कारगिल से श्रीनगर लाया गया और वहां से सीधा मुंबई पहुंचाया गया।

Also read:  Madhuri Dixit ने 'माई नी माई' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैन्स

ज्ञात है कि राहुल को वर्ष 1990 में महेश भट्ट के निर्माण में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ से पहचान मिली। इसके बाद उन्हें ‘जानम’, ‘जुनून’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’, ‘सपने साजन के’ जैसी कई फिल्मों में देखा गया। राहुल अब जिस फिल्म ‘एलएसी- लिव द बैटल’ में काम कर रहे हैं, इसमें उनके साथ टीवी के मशहूर कलाकार निशांत सिंह मलकानी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह कहानी इस साल जून के महीने में भारत-चीन सीमा पर गलवान घाटी में भारत और चीन की सेनाओं के बीच हुई झड़प पर आधारित है।