English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-04 113621

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने रूसी समकक्ष व्लादिमीर पुतिन के साथ बातचीत की। इस बातचीत को लेकर मैक्रों ने कहा कि ‘यूक्रेन में सबसे खराब स्थिति आना अभी बाकी है।

 

मैक्रों के एक प्रवक्ता के हवाले से बताया कि फ्रांस और रूस के राष्ट्रपतियों ने गुरुवार सुबह करीब डेढ़ घंटे तक टेलीफोन पर बातचीत की। इस बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकला है। पुतिन अपनी बात पर अड़े हैं और उन्होंने किसी भी तरह का समझौता करने से इनकार कर दिया है।

Also read:  प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से किया इंकार, ट्वीट कर दी जानकारी

युद्ध के बुरे हालात आना बाकी

जानकारी के अनुसार, एलिसी ने बताया कि रूस के राष्ट्रपति ने अपने आक्रामक को जारी रखने के लिए अपने दृढ़ संकल्प को व्यक्त किया, जिसका उद्देश्य पूरे देश पर ‘नियंत्रण कर लेना’ है। फ्रांसीसी राष्ट्रपति ने कहा, इस चर्चा के दौरान रूस के राष्ट्रपति ने कहा कि रूसी सेना का ऑपरेशन योजना के अनुसार जारी है और अभी यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध के बुरे हालात आना बाकी है।

Also read:  बॉम्बे हाई कोर्ट नेअरमान कोहली की जमानत की खारिज, 5 महीने से जेल में हैं बंद

एलिसी के अनुसार, राष्ट्रपति (मैक्रों) का अनुमान है कि राष्ट्रपति पुतिन ने उन्हें जो बताया, उसे देखते हुए सबसे बुरा वक्त आना अभी बाकी है। रूसी महत्वाकांक्षा पूरे यूक्रेन पर कब्जा करने की है। व्लादिमीर पुतिन के युद्ध का उद्देश्य नहीं बदला हैं।

Also read:  योगी राज में यादव समुदाय का प्रभाव हुआ कम, भाजपा के वोट बैंक में सपा की सेंधमारी