English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली/कोलकाता: 

भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि बंगाल में रविवार को उसके एक कार्यकर्ता और उसकी मां की ‘TMC के गुंडों ने बेरहमी’ से पिटाई की है. पीड़ित महिला का एक वीडियो भी सामने आया है. बीजेपी ने सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर तब आरोप लगाया है, जब 27 मार्च से राज्य में आठ चरणों में होने वाले चुनाव शुरू होने हैं. हालांकि, TMC ने इन आरोपों को खारिज किया है.

न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां शोभा मजूमदार कह रही हैं कि ‘उन्होंने मुझे सिर और गले पर मारा. मेरे चेहरे पर घूंसे मारे. मुझे बहुत डर लग रहा है. उन्होंने मुझे धमकी दी कि मैं इस बारे में किसी को न बताऊं. मेरे पूरे शरीर में दर्द हो रहा है.’

Also read:  बारां केस की तुलना हाथरस गैंगरेप एंड मर्डर से करना जनता को गुमराह करना: अशोक गहलोत

BJP के ट्विटर हैंडल से भी यह वीडियो शेयर किया गया है. पार्टी ने पोस्ट के साथ लिखा है, ’24 परगना के बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां को सुनिए, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा. ममता दीदी, इस वृद्ध महिला के दर्द और आंसूओं का हिसाब आपको देना होगा.

ANI के मुताबिक, 24 परगना जिला के निमता इलाके के बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार ने आरोप लगाया था कि शनिवार को टीएमसी के कुछ कार्यकर्ता उनके घर में घुस आए थे और उनपर हमला किया था. जानकारी है कि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

Also read:  गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव : शुरुआती रुझानों में 81 नगर निकायों में से अधिकतर पर बीजेपी को बढ़त मिली

बीजेपी के पोस्ट पर टीएमसी सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘तृणमूल एक सकारात्मत कैंपेन चला रही है. बीजेपी हताश हो रही है. उनके सामने ममता बनर्जी के गुड गर्वनेंस का कोई विकल्प नही है. तो वो कितनी दूर जाएंगे? झूठ गढ़ेंगे. धोखा देंगे. किसी को नहीं छोड़ेंगे यहां तक कि वृद्ध लोगों को भी नहीं. फेक न्यूज की फैक्ट्री का फिर से भांडा फूटा.’

Also read:  BJP शासित दिल्ली नगर निगमों में कॉमनवेल्थ घोटालों से भी बड़ा घोटाला: अरविंद केजरीवाल

बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से चुनाव शुरू हो रहे हैं. यहां आठ चरणों में चुनाव होने हैं. परिणाम 2 मई को आने हैं.