English മലയാളം

Blog

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर से बढ़ने लगा है। कई राज्यों में अचानक कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को इस जानलेवा वायरस से 12 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों की लिस्ट में सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के एक्टर हरीश बंचटा (Harish Banchata ) भी शामिल थे।

हरीश बंचटा को पहले हल्का बुखारा आया था। इसके बाद उन्हें रोहडू से आईजीएमसी में शिफ्ट किया गया। जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तमाम प्रयासों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Also read:  2022 OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज होंगे इन 10 वेब सीरीज के सीक्वल, मनोरंजन होगा धमाकेदार

मंगलवार शाम कोरोना नियमों का ध्यान रखते हुए हरीश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। दुख की बात यह है कि हरीश की मौत से एक दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हो गया था। लगातार दो लोगों के निधन से पूरा परिवार टूट गया है। हरीश की एक बेटी है जो नौवीं कक्षा में पढ़ती है।

Also read:  तापसी पन्नू ने ट्वीट कर सितारों पर कसा तंज, बोलीं- प्रोपैगैंडा टीचर बनने की जगह आपको अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है.

48 साल के हरीश बंचटा, शिमला के चौपाल इलाके के रहने वाले थे। वह पिछले करीब 18 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत धारावाहिकों में अभिनय से की। वह सीआईडी और क्राइम पेट्रोल जैसे कार्यक्रमों में भी नजर आए थे।

Also read:  अंडरटेकर के ताबूत से निकलने से लेकर, बाइक राइड तक, उनके 30 साल के सफर का Video हुआ वायरल

साल 2015 में हरीश बंचटा को बड़ी सफलता मिली। उन्हें कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया। बजरंगी भाईजान में हरीश ने पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था।