English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-27 123259

बीजेपी नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की मौत के मामले में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हार्ट अटैक से ड्रग एंगल तक अब तक कई मोड़ इस मर्डर केस में सामने आ चुके हैं।

 

इस मामले में अब तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें फोगाट के दो सहयोगी भी शामिल हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि सोनाली के ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। इस बात की जानकारी गोवा पुलिस ने दी है। सोनाली की मौत 23 अगस्त को हुई थी। तब मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। हालांकि अब कई सबूतों के हाथ लगने के बाद इस मौत के पीछे गहरी साजिश का शक जताया जाने लगा है।

Also read:  मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस अध्यक्ष का किया नामांकन, कहा-सबका अभारी हूं

सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े 5 बड़े अपडेट्स

  1. गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को ड्रग की सप्लाई करने वाले एक संदिग्ध तस्कर को शनिवार को हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपियों ने अपने पुलिस के साथ पूछताछ में पेडलर से ड्रग खरीदने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में ले लिया है।
  2. अंजुना पुलिस ने ड्रग तस्कर को हिरासत में लिया है, जिसने आरोपी सुखविंदर सिंह को ड्रग्स सप्लाई की थी। पुलिस ने कल दो आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को गिरफ्तार किया था। अंजुना पुलिस ने कर्लीज़ बीच शैक के मालिक को भी हिरासत में लिया। इस मामले में अब तक 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्लीज़ के मालिक और ड्रग पेडलर शामिल हैं।
  3. सोनाली फोगाट मर्डर केस पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, ‘पहले दिन से जांच में पूरा समर्थन किया जा रहा है। जो इस कृत्य में शामिल पाया जाएगा, उसको गोवा पुलिस सजा जरूर देगी। अभी आरोपी पुलिस हिरासत में है. जांच पूरी तरह से की जा रही है।’
  4. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया 1.5 ग्राम MDMA ड्रग बोतल में डालकर पार्टी के लिए तैयार की गई थी। उसी बोतल से सोनाली को ड्रग दिया गया था। गोवा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में MDMA ड्रग के बारे में खुलासा किया गया है। हालांकि इसकी केमिकल जांच करवाई जाएगी, ताकि मालूम चल सके कि आखिर ये ड्रग कैसा था।
  5. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया 1.5 ग्राम MDMA ड्रग बोतल में डालकर पार्टी के लिए तैयार की गई थी। उसी बोतल से सोनाली को ड्रग दिया गया था। गोवा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में MDMA ड्रग के बारे में खुलासा किया गया है। हालांकि इसकी केमिकल जांच करवाई जाएगी, ताकि मालूम चल सके कि आखिर ये ड्रग कैसा था। गोवा पुलिस के हाथ वो सीसीटीवी फुटेज भी लगा है, जिसमें सुधीर बोतल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है और सोनाली सुधीर को रोकते हुए नजर आ रही है।
Also read:  रेल मंत्री Ashwini Vaishnaw ने स्टेशन पर चाय के साथ खाया 'वड़ा पाव, मुंबई लोकल से किया सफर