English മലയാളം

Blog

पटना : 

बिहार की राजधानी पटना के करीब बक्सर (Buxar) में महिला से हैवानियत और उसके मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. बक्सर में एक दलित महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया और विरोध करने पर उसके 5 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी है. आरोपियों ने पीड़िता और उसके बच्चे को मृत समझकर नहर में फेंक दिया. पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Also read:  सोशल मीडिया पर हेट स्पीट मामले में केंद्र सरकार सख्त, एंटी-हेट स्पीच कानून हो रहा तैयार

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी. इस दौरान, आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया है. आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर मासूम बेटे को गला दबा दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को नहर में फेंक कर फरार हो गए. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला बेहोश मिली.

Also read:  रूपेश हत्याकांड: पत्रकारों पर भड़के नीतीश कुमार, बीच सड़क डीजीपी को मिलाया फोन

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. महिला को इलाज के लिए बक्सर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पीड़िता महिला का इलाज चल रहा है.

Also read:  MDH मसाले के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी का 97 साल की आयु में देहावसान

 

बता दें कि यूपी के हाथरस में 20 वर्षीय युवती के कथित गैंगरेप और हत्या को लेकर पूरे देश में रोष है. देश के कोने-कोने से पीड़िता को न्याय दिलाने की आवाज उठ रही है. सीबीआई ने रविवार को मामले की जांच  उत्तर प्रदेश सरकार से अपने हाथ में ले ली है. साथ ही गैंगरेप, हत्या और एससीएटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.