English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-18 140410

 बिहार में नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बना ली है। सरकार बनते ही तकरार भी शुरू हो गई। जेडीयू की विधायक ने लेशी सिंह के मंत्री बनाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

 

बीमा भारती ने कहा कि लेशी सिंह को मंत्री पद से हटाया जाए नहीं तो मैं इस्तीफा दे दूंगी। अब इसपर सीएम नीतीश कुमार की भी प्रतिक्रिया आ गई है।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि हम सरकार में हर किसी को मंत्री नहीं बना सकते। बीमा भारती ने जो कहा है, उससे मुझे आश्चर्य हुआ है। पार्टी की ओर से उनको समझाया जाएगा और अगर किसी का इधर उधर का मन है तो अपना सोच ले। नीतीश कुमार ने कहा कि कैबिनेट में सभी को पद नहीं दिया जा सकता। हम उन्हें (लेशी सिंह) 2013, 2014 और 2019 में पहले ही पद दे चुके हैं। मैं हैरान हूं कि उन्होंने (बीमा भारती) ऐसा बयान दिया है।

मंत्रीमंडल में लेशी सिंह को मंगलवार को तीसरी शामिल किया गया। उन्हें कैबिनेट में खाद्य और उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बनाया गया है। बीमा भारती इससे नाराज हैं। लेशी सिंह को शामिल करने के कदम की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि लेशी सिंह पर कई हत्याओं का आरोप है और मुझे उन सभी लोगों के नाम पता हैं जिनकी हत्या कर दी गई है। अगर लेशी सिंह मंत्री पद से नहीं हटायी जाती हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगी।

Also read:  सीएम अशोक गहलोत का उदयपुर की घटना पर बड़ा बयान, कहा- घटना पर पीएम मोदी से शांति बनाए रखने की अपील की