English മലയാളം

Blog

मुंबई: 

बेंगलुरु के ड्रग्स केस (Drugs Case) के सिलसिले में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoy) के घर गुरुवार को पुलिस ने तलाशी ली. बेंगलुरु पुलिस ने यह कार्रवाई विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा की तलाश में की. आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवाराज अल्वा के बेटे हैं. आदित्य पर ड्रग्स के धंधे में लिप्त होने का आरोप है.

इस अवैध कारोबार के तहत कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Sandalwood) के नामचीन गायकों और कलाकारों तक नशीले पदार्थों की खेप पहुंचाई जाती थी. जानकारों के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने मुंबई में विवेक ओबेरॉय के घर की तलाशी ली. पुलिस को संदेह था कि आदित्य अल्वा अपने जीजा के घर छिपा हो सकता है.

Also read:  शादी की सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने पति को खास अंदाज में किया विश, अनिल कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

कर्नाटक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आदित्य अल्वा फरार चल रहा है. विवेक उनके रिश्तेदार हैं और हमें सूचना मिली थी कि आरोपी वहां हो सकता है. लिहाजा कोर्ट से वारंट हासिल करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई में विवेक ओबेरॉय के घर पहुंची. हालांकि इस दौरान औऱ क्या-क्या हुआ, इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. बेंगलुरु में आदित्य अल्वा का घर पहले ही खंगाला जा चुका है.

Also read:  मिलिंद सोमन के समर्थन में आईं ये अभिनेत्री, कहा- ‘न्यूड होना अपराध है तो नागा बाबाओं की भी गिरफ्तारी हो’

कर्नाटक पुलिस इस केस में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आदित्य अल्वा की गिरफ्तारी से मामले में बड़ी हस्तियों का खुलासा हो सकता है. लेकिन अभी तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है

Also read:  48वें इंटरनेशनल एमी अवार्ड में 'दिल्ली क्राइम' ने जीता 'बेस्ट ड्रामा' सीरीज का अवार्ड

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्र्ग्स केस के अलावा कर्नाटक में ड्रग्स रैकेट सामने आया था. बेंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार इस मामले की तह तक पहुंचने में जुटी है. मुंबई के मामले में एनसीबी की टीम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और अन्य अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है.