English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-26 185050

रविवार को, पुलिस ने बताया कि परिवहन विभाग के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने एक तर्क के बाद उसके बेटे को पीट-पीट कर मार डाला, उसके शरीर को काट दिया और अहमदाबाद के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया।

मीडिया को दिए एक बयान में प्रेम वीर सिंह ने कहा, “नीलेश जोशी राज्य परिवहन सेवा के एक सेवानिवृत्त निरीक्षक हैं। उनका एक शराबी बेटा, स्वयंम था। गुस्से में उन्होंने अपने बेटे के सिर पर मूसल से वार किया। कम से कम सात से आठ बार और उसे मार डाला।” सोमवार या मंगलवार को बेटे के शराब पीने को लेकर पिता-पुत्र में कहासुनी हो गई।

Also read:  दुबई-अल ऐन सड़क चौड़ीकरण परियोजना का हिस्सा मोटर चालकों के लिए खोला गया

फिर जोशी ने अपना अपराध छुपाने की योजना बनाई। एक बेटे के शरीर को उसके पिता ने तीन टुकड़ों में काट दिया, जिसने एक आधा हिस्सा वासना में और दूसरा आधा एलिसब्रिज में इलेक्ट्रिक कटर और प्लास्टिक बैग खरीदकर फेंक दिया। अधिकारी ने कहा कि हालांकि, पीड़िता के सिर का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Also read:  छात्रवृत्ति घोटालेबाजों के खिलाफ विदेश मंत्रालय की चेतावनी

आरोपी नेपाल भागने के अलावा सूरत से गोरखपुर जाने वाली ट्रेन में सवार हुआ। ट्रेन के राजस्थान पहुंचने पर उसे पुलिस ने पकड़ लिया।अपराध के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, जिसमें शव का लापता सिर स्थित है, पुलिस उसे अदालत के सामने लाएगी और उसकी हिरासत की मांग करेगी।