English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-09 112819

भाजपा प्रत्याशी पर गोबर से हमला, पत्थर फेंकने का भी आरोप उत्तर प्रदेश के बागपत में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी पर गोबर फेंकने का मामला सामने आया ।

 

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन बागपत के छपरौली में जुलूस निकाल रहे भाजपा प्रत्याशी और विधायक सहेंद्र सिंह रमाला के काफिले पर कथित तौर पर गोबर फेंक दिया गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह आरोप लगाया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पत्थर भी फेंकने का आरोप लगाया है. रालोद कार्यालय के सामने काफिले को रालोद के झंडे भी दिखाए गए, जिसको लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हो गई.

Also read:  अंकिता भंडारी के केस को लेकर राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा, भाजपा और आरएसएस देश की महिलाओं को 'वस्तु' के तौर पर देखती

पुलिस ने शांत कराया मामला

इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह मामला शांत कराया. छपरौली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र रमाला के समर्थन में कई किलोमीटर लंबा जुलूस निकाला गया. भाजपा नेताओं का आरोप है कि जुलूस टांडा की तरफ से छपरौली होते हुए मुकंदपुर के रास्ते से छपरौली पहुंचा तो वहां काफिले की गाड़ियों पर गोबर व उपले फेंक दिए गए. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिले पर पत्थर फेंकने का भी आरोप लगाया है.

Also read:  अग्निवीरों के लिए सीएम योगी का बड़ा ऐलान-सेवानिवृत्त के बाद यूपी पुलिस में मिलेगी प्राथमिकता, अग्निपथ योजना के खिलाफ विपक्षी दलों के प्रचार से गुमराह न हों

रालोद कार्यकर्ताओं ने लहराए झंडे

इसके बाद भी जुलूस आगे मुख्य मार्ग पर रालोद के कार्यालय के सामने पहुंचा तो वहां रालोद कार्यकर्ताओं ने अपने झंडे लहराते हुए उनका विरोध किया. छपरौली थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने घटना की पुष्टि तो की है, लेकिन उनका कहना है कि अभी उनके पास घटना की विस्तृत रिपोर्ट नहीं आई है.

Also read:  दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में AAP का लहराया परचम, 5 में से 4 सीटें जीती

रालोद छोड़कर सहेंद्र सिंह रमाला भाजपा में आए हैं

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा की गई फोटोग्राफी के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 के विधान सभा चुनाव में सहेंद्र सिंह रमाला ने राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी, लेकिन बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा ने इस बार सहेंद्र को अपना उम्मीदवार बनाया है.