English മലയാളം

Blog

FB_IMG_1672384838434

ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे।पंत हादसे के वक्त सीट बेल्ट नहीं पहने थे जिस कारण वे कार से सुरक्षित बाहर निकल पाए। हादसे के वक्त पंत कार में अकेले थे।

क्रिकेटर ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह रुड़की के नजदीक एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार उत्तराखंड के रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास मोड़ पर हादसे का शिकार हो गई। अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज के लिए हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने और जरूरत पड़ने पर एयर एंबुलेंस उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

Also read:  मलेशिया जाने के लिए ले रहा था लोन, रातो-रात करोड़पति बना ऑटो ड्राइवर

रिपोर्ट के मुताबिक, कार चलाते वक्त पंत को झपकी आ गई जिसके बाद उनकी मर्सडीज अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई। रेलिंग से टकराने के बाद उसमें आग लग गई और वह पलट गई। उत्तराखंड डीजी अशोक कुमार ने बताया कि पंत को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई थी, जिसके कारण वह कार पर से कंट्रोल खो बैठे।

Also read:  ट्विटर में छंटनी के बाद नई भर्ती होगी शुरू, एलन मस्क ने की घोषणा

गाड़ी की खिड़की तोड़ बाहर निकले पंत

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त पंत कार में अकेले थे। एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकले थे। रिपोर्ट के मुताबिक पंत को सिर, पीठ और पैर में चोटें आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है। पंत के घालय होने के बाद उन्हें रुड़की के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरुआती ट्रीटमेंट और जांच के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

Also read:  CWC Meeting: सोनिया गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी आजाद के सुर नरम, कहा- पार्टी में नहीं कोई नाराजगी, पार्टी अध्यक्ष की कोई जगह खाली नहीं

पंत ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे। हादसे को लेकर पंत ने कहा कि एक्सीडेंट के वक्त सीट बेल्ट नहीं पहने थे। इसलिए वे सुरक्षित बाहर आ गए। नहीं तो वे कार में बुरी तरह झुलस सकते थे।