English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-03 115853

पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री महामहिम शेख डॉ. फलेह बिन नासिर बिन अहमद बिन अली अल थानी ने समाज में उत्कृष्टता की संस्कृति को मजबूत करने और व्यक्तियों और संस्थानों को इस दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शिक्षा उत्कृष्टता दिवस पुरस्कार की महत्वपूर्ण भूमिका की पुष्टि की। कतर नेशनल विजन 2030 के ढांचे के भीतर देश के विकास लक्ष्य और योजनाएं।

15वें शिक्षा उत्कृष्टता दिवस पुरस्कार समारोह से इतर कतर समाचार एजेंसी (क्यूएनए) को दिए अपने बयान में महामहिम ने कहा कि अमीर एचएच शेख तमीम बिन हमद अल थानी की स्थापना के बाद से पिछले वर्षों में पुरस्कार के लिए संरक्षण, पुष्टि करता है कतर में शिक्षा प्रणाली में महामहिम की रुचि और इसके पथ के लिए उनका महान समर्थन करते हैं।

Also read:  लेबनान में राजदूत बहाल करेगा सऊदी अरब

मंत्री ने सभी शैक्षणिक संस्थानों और निकायों, मंत्रालयों, सरकारी एजेंसियों और अन्य लोगों से उनकी वैज्ञानिक विशेषज्ञता के लिए प्रतिष्ठित सम्मानों से लाभान्वित होने का आह्वान किया जो सभी क्षेत्रों और क्षेत्रों में देश की सेवा करेंगे।

Also read:  ओमान में प्रवासी आबादी दो महीनों में लगभग 60,000 बढ़ी

शिक्षा उत्कृष्टता दिवस पुरस्कार, 2006 में शिक्षा और उच्च शिक्षा मंत्रालय द्वारा शुरू किया गया, कतर राज्य में शैक्षिक प्रणाली के स्तंभों में से एक है और उन रास्तों में से एक का प्रतिनिधित्व करता है जो छात्रों और शैक्षणिक संस्थानों के बीच रचनात्मकता और नवाचार को अपनाकर बढ़ावा देते हैं। इस संबंध में वैश्विक मानक।