English മലയാളം

Blog

भोपाल: 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सुखदेव पानसे (Sukhdeo Panse) ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  को “नाचने-गाने वाली” (एक हिंदी ताना जिसे व्यापक रूप से गलत कहा जाता है) कहा है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हाल ही में हुई पुलिस कार्रवाई पर बैतूल जिला कलेक्ट्रेट में अपनी शिकायत दर्ज कराने आए पूर्व मंत्री ने कहा, “जुआ और सट्टेबाजी खुलेआम चल रही है, लेकिन इसके खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की जा रही है. लेकिन, जब हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमारे किसानों पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए नाचने-गाने वाली महिला कंगना रनौत जैसी लोगों के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध किया, तो पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया.”

पूर्व मंत्री पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. उन्होंने अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. ज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत के आंदोलनकारी किसानों पर विवादास्पद ट्वीट का शांतिपूर्वक विरोध कर रहे थे लेकिन उन पर लाठियां चलाई गईं.

Also read:  जावेद अख्तर मानहानि मामले में उलझीं कंगना रणौत, कोर्ट ने भेजा नोटिस

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर विरोध कर रहे किसानों की आलोचना करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपने ट्वीट्स के जरिए उन्हें “आतंकवादी”, “देश-विरोधी” और “खालिस्तानियों” के रूप में सुर्खियों में लाना जारी रखे हुए है.