English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-23 124058

पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सीएम ममता बनर्जी की सुरक्षा करने वाले सुरक्षाकर्मियों के साथ ही चोरी की वारदात हो गई है। सिर्फ रिवॉल्वर ही नहीं मोबाइल फोन और कुछ रुपए भी गायब हैं जो एक बैग में थे।

 

पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सीएम ममता बनर्जी की सुरक्षा करने वाले सुरक्षाकर्मियों के साथ ही चोरी की वारदात हो गई । चोरों ने सुरक्षाकर्मियों की रिवॉल्वर ही चोरी कर ली। रिपोर्ट के अनुसार सिर्फ रिवॉल्वर ही नहीं मोबाइल फोन और कुछ रुपए भी गायब हैं जो एक बैग में थे। ये घटना कूचबिहार की है. बुधवार को असम से ट्रेन में वापस आ रहे ममता बनर्जी के सुरक्षाकर्मियों का एक बैग लापता हो गया। इसी बैग में सुरक्षाकर्मियों के 2 रिवॉल्वर भी रखे हुए थे।

Also read:  नशे में युवक ने जेएनयू में पीएचडी छात्रा से दुष्कर्म किया प्रयास, आरोपी गिरफ्तार,

अब जानकारी दी गई है कि सीएम ममता बनर्जी फ्लाइट से गुवाहटी जा रही थीं। अब क्योंकि फ्लाइट में उनके साथ सिर्फ दो ही सुरक्षाकर्मी जा सकते थे, ऐसे में बाकी के 12 सुरक्षाकर्मी ट्रेन से पहले ही गुवाहाटी पहुंचे थे जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंदिर में पूजा और दर्शन करने गई थीं। वापसी में यही 12 सुरक्षाकर्मी ट्रेन से कोलकाता वापस आ रहे थे। कल सुबह कूचबिहार स्टेशन में इनको पता चला कि एक बैग गायब है। पश्चिम बंगाल पुलिस और रेल पुलिस की मदद से छानबीन कर बैग को तलाशने का काम शुरू हो चुका है। हालांकि इस मामले में प्रशासन पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है और आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा रहा है।

सीएम ममता बनर्जी ने भी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन चोरी क्योंकि सीएम के सुरक्षाकर्मियों संग हुई है, ऐसे में पुलिस भी जल्द उन चोरी की गईं रिवॉल्वर को ढूंढने का प्रयास कर रही है। पूरा प्रयास है कि समय रहते आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए।

Also read:  प्रवासी जोड़े के लिए 'ब्लड मनी'

वैसे इससे पहले पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की रैली में भी चोरी का मामला सामने आया था। वहां पर रैली में चन्नी को सुनने आए दो लोगों के मोबाइल फोन चोरी कर लिए गए थे। फोन चोरी के अलावा 50 हजार रुपये की ऑनलाइन शॉपिंग भी की गई थी। अब उस मामले में भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।