English മലയാളം

Blog

कोरोना महामारी ने लोगों के लाइफस्टाइल में काफी बदलाव ला दिया है। इस खतरनाक वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन का भी सामना करना पड़ा था। जिसके चलते कई चीजों और सेवाओं को बंद भी किया गया था। कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघरों को भी बंद किया गया था, लेकिन अब धीरे-धीरे कई शहरों और राज्यों के सिनेमाघर खुल गए हैं।

हालांकि सिनेमाघर खुलने के बाद भी कई लोगों के बीच कोरोना का डर अब भी बना हुआ है, जिसके चलते कम दर्शक ही फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। इस बीच मंगलवार को आमिर खान अपनी बेटी के साथ सिनेमाघर में फिल्म देखने के बाद स्पॉट हुए। इसके साथ आमिर खान लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर में फिल्म देखने वाले पहले कलाकार माने जा रहे हैं।

Also read:  Kajal Aggarwal Marriage: 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल करने वाली हैं शादी, जानिए कौन है दूल्हा

मंगलवार देर शाम को आमिर खान बेटी इरा के साथ मुंबई के एक सिनेमाघर के बाहर स्पॉट हुए। उन्होंने सिनेमाघर में जाकर मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की सूरज पे मंगल भारी फिल्म देखी। सिनेमाघर के बाहर आमिर खान और इरा खान कैजुअल ड्रेस में दिखाई दिए। इस दौरान इरा ने डेनिम जैकेट के साथ प्रिंटेड क्रॉप टॉप पहना हुआ था।

Also read:  Shah Rukh Khan के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा तो खुशी से झूम उठे किंग खान

वहीं आमिर खान ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई थी। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए आमिर खान और इरा ने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ था। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इससे पहले आमिर खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सूरज पे मंगल भारी फिल्म को देखने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया था।

Also read:  अक्षय कुमार ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, Tweet कर बोले- तुम मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हो...

आमिर खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म को लेकर लिखा था, ‘सिनेमा हॉल में सूरज पे मंगल भरी देखने के लिए तैयार हूं। वास्तव में इतने लंबे समय के बाद, बड़े परदे के अनुभव की प्रतीक्षा है! आमिर खान के इस ट्वीट पर उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। आपको बता दें कि आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगे हुए हैं।