English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-22 122220

महाराष्ट्र (Maharashtra) की महा विकास अघाड़ी सरकार (MVA Government) पर मंडरा रहे गहरा संकट के बीच महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उन्हें दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया है।

 

राज्यपाल का इलाज एचएन रिलायंस अस्पताल (HN Reliance Hospital) में चल रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। बताया गया कि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना संक्रमित पाए गए। देर रात उनकी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) रिपोर्ट आई। वहीं सूत्रों का दावा है कि कोश्यारी की बीमारी के चलते एक और राज्यपाल को अतिरिक्त प्रभार दिया जा सकता है।

Also read:  NASA ने अंतरिक्ष से दिखाई बर्फ से ढकी हिमायल चोटी, ऐसे चमचमाती दिखी दिल्ली

दावा किया जा रहा है कि गोवा के राज्यपाल श्रीराधर पिल्लई (Sriradhar Pillai) को महाराष्ट्र में राजभवन का अतिरिक्त प्रभार दिया जा सकता है। राज्य में महाराष्ट्र सरकार राजनीतिक संकट से गुजर रही है। महाविकास अघाड़ी की तीन पार्टियों- शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की गठबंधन सरकार में शिवसेना के 35 विधायक बागी हो गए हैं। बागी विधायकों की अगुवाई कर रहे शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का दावा है कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है।

Also read:  महाराष्ट्र की राजनीति संकट के बीच कांग्रेस का आया बयान, कहा- शिवसेना गठबंधन छोड़ना चाहे तो ऐतराज नहीं

एकनाथ शिंदे समेत सभी बागी विधायकों ने मांग की है कि शिवसेना (Shiv Sena) बीजेपी (BJP) के साथ मिलकर सरकार बनाए। सूरत से गुवाहाटी पहुंचने पर एकनाथ शिंदे ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने शिवसेना नहीं छोड़ी है, बल्कि बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) के दिखाए हिंदुत्व के रास्ते पर चल रहे हैं।

Also read:  'देसी गर्ल' ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, अपनी लाडली को सीने से लगाए प्यार लुटाती आई नजर