English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-01 121411

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की दो लहरों के दौरान महाराष्ट्र ऐसा राज्य रहा जहां कोरोना के मामले ज्यादातर समय टॉप संख्या में रहे।

 

अब आम लोगों को छोड़ कोरोना सरकार के मंत्री भी कोरोना की चपेट में आते दिख रहे हैं। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने बताया है कि राज्य में 10 मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। पवार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि मंत्रियों के अलावा राज्य के 20 से ज्यादा विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर राज्य में कोरोना के मामले इसी तरह बढ़ते रहे तो राज्य सरकार अधिक पाबंदिया लगा सकती है।

 

Also read:  पंजाब के जाने-माने गायक बलविंदर सफारी अब इस दुनिया में नहीं रहे, बुधवार सुबह निजी अस्पताल में ली आखरी सांस

महाराष्ट्र के नगर विकास राज्य मंत्री प्राजक्त तनपुरे, ट्राइबल डेवलपमेंट मिनिस्टर केसी पाडवी, शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़, बालासाहेब थोराट और यशोमति ठाकुर समेत कुल 10 मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

Also read:  Zomato केस : डिलीवरी ब्वॉय का दावा- कस्टमर को अपनी गलती से लगी थी चोट, उसी ने किया था हमला

कोरोना मामलों में इजाफा

शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 8.067 नए मामलों की सूचना मिली थी। शुक्रवार को आए मामले एक दिन पहले के मुकाबले लगभग 50 प्रतिशत ज्यादा थे। गुरुवार को राज्य में कोरोना 5,368 मामले आए थे। इसके अलावा 24 घंटों में 8 मरीजों की मौत हो गई। राज्य में ओमीक्रॉन का कहर भी देखने को मिल रहा है। यहां नए वैरिएंट के 4 मरीज मिले हैं।

Also read:  पंजाब के सरकारी स्कूलों के नाम अब शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर रखा जाएगा