English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-29 173028

शारजाह में स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों में जाने वाले माता-पिता के पास अल होसन ऐप पर ग्रीन पास होना चाहिए, अधिकारियों ने गुरुवार को घोषणा की। किसी व्यक्ति द्वारा पीसीआर परीक्षण करने और नकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के बाद पास हरा हो जाता है।

टीकाकरण वाले व्यक्तियों के लिए, स्थिति 30 दिनों के लिए हरी रहती है, जबकि गैर-टीकाकरण वाले लोगों के लिए, यह सात दिन है। यह तब हुआ जब शारजाह निजी शिक्षा प्राधिकरण (एसपीईए) ने स्कूलों और निजी शैक्षणिक संस्थानों के लिए अद्यतन कोविड सुरक्षा उपायों की घोषणा की।

Also read:  ओमान में मारिजुआना रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

>> बंद और खुले क्षेत्रों में फेस मास्क पहनना सभी छात्रों, स्कूल स्टाफ और आगंतुकों के लिए वैकल्पिक है। पीसीआर परीक्षण के परिणाम से नकारात्मक साबित होने तक कोविड -19 संदिग्ध मामलों के लिए यह अनिवार्य है।

Also read:  अमीर के संरक्षण के तहत, पर्यावरण ईंधन परियोजना पूरी तरह से चालू हुई

>> पुष्टि किए गए कोविड -19 मामलों के अलगाव को घटाकर पांच दिन कर दिया गया है।

>> करीबी संपर्कों के संगरोध की अब आवश्यकता नहीं है। पीसीआर टेस्टिंग की जरूरत तभी पड़ती है, जब कोविड से संबंधित लक्षण दिखाई दें।

>> स्कूल परिसर की नियमित सफाई, सैनिटाइजिंग और डिसइंफेक्शन प्रोटोकॉल जारी रखें।

कोविड -19 के बाद फिर से खुलने के बाद छात्रों और शिक्षकों ने बुधवार को पहली बार बिना मास्क के यूएई के स्कूलों में सूचना दी।

Also read:  दुबई निर्माण कंपनी ने लखनऊ में पहली मेट्रो लाइन को शक्ति प्रदान की

कोविड सुरक्षा उपायों के लिए घोषित व्यापक बदलावों के हिस्से के रूप में, चिकित्सा सुविधाओं, मस्जिदों और सार्वजनिक परिवहन साधनों को छोड़कर, संयुक्त अरब अमीरात में सभी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना वैकल्पिक बना दिया गया है।