English മലയാളം

Blog

अभिनेता और मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों वह अपनी न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने की वजह से चर्चा में थे। अब मिलिंद सोमन अपनी नई तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं। अपनी नई तस्वीर में वह कूड़ा उठाते हुए दिखाई दे हैं, जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल मिलिंद सोमन हाल ही में पत्नी अंकिता कोंवर और मां उषा सोमन के साथ शिव मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान की तस्वीर को मिलिंद सोमन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। इस पोस्ट के जरिए मिलिंद सोमन ने बताया कि उन्होंने रास्ते में पड़े कूड़े-कचरे को हटाया।

Also read:  र्थडे पर तारा सुतारिया ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, मालदीव्स में बॉयफ्रेंड संग मनाया 25वां जन्मदिन

मिलिंद सोमन ने तस्वीर के पोस्ट में लिखा, ‘आज शिव मंदिर के छोटे से ट्रेक पर अंकिता और मां के साथ। इसे और मजेदार बनाने के लिए और भगवान को सम्मान देने के लिए मैंने रास्ते में पड़े ज्यादा से ज्यादा कूड़े और कचरे को उठाया। केयरटेकर ने बताया कि चूंकि कूड़ेदान से कचरे को बंदर बाहर निकालकर फेंक देते थे, ऐसे में यहां कूड़ेदान नहीं है और कूड़े को जंगल में जला दिया जाता है।’

Also read:  अक्षय कुमार ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, Tweet कर बोले- तुम मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हो...

अभिनेता ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘बिंदू नंबर एक- मुझे सच में लगता है कि वह वक्त आ गया है जब हम बंदरों से ज्यादा स्मार्ट हों। बिंदू नंबर दो- खाद्य कंपनियों को असल में बायोडिग्रेडेबल पैकेजिंग करने की शुरुआत कर देनी चाहिए ताकि ज्यादा लोग जंक अपराध बोध से मुक्त होकर खा सकें।’ सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

अभिनेता के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें मिलिंद सोमन की ओर से साझा की गई तस्वीरों की तो एक तस्वीर में उनके हाथ में कूड़ा दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरे तस्वीर भगवान शिव के मंदिर की है। आखिरी तस्वीर में मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता कोंवर और मां उषा सोमन के साथ दिखाई दे रहे हैं।