English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-05-18 154409

उत्तरी अल शरकियाह राज्यपाल में मुधैबी फोटोग्राफी टीम ने खगोल फोटोग्राफी के क्षेत्र में स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धियां हासिल की हैं।

ओमान न्यूज एजेंसी (ओएनए) ने एक बयान में कहा, “मुधैबी फोटोग्राफी टीम, उत्तरी अल शरकियाह गवर्नरेट में मुधैबी स्पोर्ट्स क्लब से संबद्ध है।” मुधैबी फोटोग्राफी टीम के प्रमुख माजिद बिन मोहम्मद अल फरेई ने कहा, “टीम की स्थापना 2019 के फरवरी में संस्कृति, खेल और युवा मंत्रालय की देखरेख में की गई थी, जिसका प्रतिनिधित्व मुधैबी स्पोर्ट्स क्लब ने किया था।”

Also read:  दक्षिण अल बातिनाह में कार्यशाला में लगी आग बुझाई गई

“टीम के सदस्यों की संख्या वर्तमान में 40 फोटोग्राफरों तक पहुंचती है, जो कई कलात्मक कुल्हाड़ियों में शूटिंग में कुशल हैं, विशेष रूप से एस्ट्रोफोटोग्राफी की धुरी, जहां यह धुरी प्रकृति के अलावा ओमान की सल्तनत के स्तर पर टीम को अलग करने के लिए आती है, लोगों के जीवन, और शादियों, घटनाओं और चित्रांकन। ”

Also read:  दो साल के अंतराल के बाद, पैगंबर की मस्जिद सख्त प्रोटोकॉल के तहत इफ्तार सोफ्रा की अनुमति देगी

उन्होंने टीम की बाहरी भागीदारी और इसके सदस्यों की उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए कहा: “अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता “स्टे होम” में फोटोग्राफर इंटिसर अल हब्सी की भागीदारी – डब्ल्यूपीजी, जिसे किंगडम में वर्ल्ड फोटोग्राफिक ग्रुप द्वारा आयोजित किया गया था। सऊदी अरब, जिसके दौरान उसने रजत पदक जीता, उसी फोटोग्राफर के अलावा लिस्बन प्रतियोगिता 2020 में मानद पदक प्राप्त करने के अलावा – पुर्तगाल को उसके एक काम के लिए जिसे रिटर्न टू गॉड कहा जाता है। अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी पेना फ़ोटोग्राफ़िका रोज़ेरियन 2020 में उनकी भागीदारी के अलावा , और उन्होंने GRAND के नाम से अपने काम के लिए मानद PFR रिबन पदक जीता।”