English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-21 131810

कई मुख्यधारा के अवकाश स्थलों को अत्यधिक संक्रामक ओमीक्रोन वैरिएंट के प्रसार के कारण लॉकडाउन में मजबूर कर दिया गया है, यूएई के यात्री अपने आगामी क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या की छुट्टियों के लिए ‘सुरक्षित गंतव्य’ चुन रहे हैं।

अपनी यात्रा योजनाओं को रद्द करने के बजाय, संयुक्त अरब अमीरात के पर्यटक सीमित कोविड -19 प्रतिबंधों का सामना कर रहे पूर्वी यूरोप और द्वीप राष्ट्रों के गंतव्यों की यात्रा करने का विकल्प चुन रहे हैं।

Also read:  ओमान के श्रम मंत्रालय ने प्रवासी जनशक्ति भर्ती कार्यालयों के लिए बयान जारी किया

इसके अलावा, संयुक्त अरब अमीरात की उच्च टीकाकरण दरों के लिए धन्यवाद और अधिकांश छुट्टी यात्रा स्थलों के लिए अमीरात ‘हरी सूची’ पर है, देश से यात्रियों को प्रभावित करने वाली नीतियों में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है।

Also read:  आपस में भिड़े बीजेपी नेता, मंच पर बैठने को लेकर हुई हाथापाई, गाली गलौज

इसके बजाय, ट्रैवल एजेंट एहतियाती कदम उठा रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि अमीरात और यूएई के निवासी छुट्टियों के बीच में फंसे नहीं हैं। दुबई स्थित ट्रैवल एजेंसी एड्रेनालाईन ट्रैवल्स के संस्थापक होसम यूसुफ ने कहा कि निवासी लोकप्रिय शीतकालीन स्थलों से बच रहे हैं जहां कोविड -19 मामले अधिक हैं।

Also read:  रक्षा मंत्री ने राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर सेना के जवानों की सराहना की

उन्होंने खलीज टाइम्स को बताया, “हम ओमाइक्रोन खतरे से अवगत हैं और हम कई देशों को लॉकडाउन में जाते हुए देख रहे हैं और कुछ देशों में सावधानी बरती जा रही है। कुछ ने सुरक्षा बढ़ा दी है और कुछ त्योहारी सीजन में मनोरंजन गतिविधियों को रद्द करने पर विचार कर रहे हैं।”