English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-09-20 112538

यूएई के राष्ट्रपति महामहिम शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने आज सुप्रीम काउंसिल के सदस्य और उम्म अल क्वैन के शासक महामहिम शेख सऊद बिन राशिद अल मुअल्ला से मुलाकात की।

अबू धाबी में क़सर अल बह्र में बैठक के दौरान, उन्होंने राष्ट्रीय और नागरिक मामलों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर सौहार्दपूर्ण चर्चा की, जो विकास और वृद्धि योजनाओं के मूल में हैं। ये शीर्ष नेतृत्व की प्राथमिकताओं और उनके भविष्य के दृष्टिकोण को जारी करते हैं और देश की प्रगति और उपलब्धि के पथ में केंद्रीय भूमिका निभाते हैं।

Also read:  मिस्र में विस्तार के लिए लूलू समूह में $ 1 बिलियन का निवेश करने के लिए ADQ

उन्होंने क़सर अल बह्र में मेहमानों के साथ अभिवादन और मैत्रीपूर्ण बातचीत का भी आदान-प्रदान किया, जिन्होंने उन्हें इतिहास में सबसे लंबे अरब अंतरिक्ष मिशन की हालिया उपलब्धि सहित अंतरिक्ष क्षेत्र में यूएई की निरंतर सफलता पर बधाई दी।

बैठक में उपराष्ट्रपति, उप प्रधान मंत्री और राष्ट्रपति न्यायालय के मंत्री शेख मंसूर बिन जायद अल नाहयान ने भाग लिया; शेख खालिद बिन मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान, अबू धाबी के क्राउन प्रिंस; शेख हमदान बिन जायद अल नाहयान, अल धफरा क्षेत्र में शासक के प्रतिनिधि; शेख तहनून बिन मोहम्मद अल नाहयान, अल ऐन क्षेत्र में अबू धाबी शासक के प्रतिनिधि; शेख सैफ बिन मोहम्मद अल नाहयान; जायद चैरिटेबल एंड ह्यूमैनिटेरियन फाउंडेशन के न्यासी बोर्ड के अध्यक्ष शेख नाहयान बिन जायद अल नाहयान; लेफ्टिनेंट जनरल शेख सैफ बिन जायद अल नाहयान, उप प्रधान मंत्री और आंतरिक मंत्री; हमीद बिन जायद अल नाहयान; दृढ़ संकल्प के लोगों के लिए जायद उच्च संगठन के बोर्ड के अध्यक्ष शेख खालिद बिन जायद अल नाहयान; शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान; शेख मोहम्मद बिन हमद बिन तहनून अल नाहयान, राष्ट्रपति न्यायालय मंत्रालय में विशेष मामलों के सलाहकार; और संयुक्त अरब अमीरात के कई अधिकारी और नागरिक।