English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-02 132926

अबू धाबी में स्थित एक भारतीय प्रवासी ने दूसरी बार बिग टिकट ड्रॉ जीता है।

सैदाली कन्नन, अबू धाबी निवासी, इलेक्ट्रॉनिक साप्ताहिक ड्रॉ का सबसे नया विजेता है और उसने Dh500,000 की कमाई की है। अबू धाबी में प्राइवेट शेफ का काम करने वाले कन्नन पिछले 24 सालों से टिकट खरीद रहे हैं। उन्होंने पहली बार 1998 में नकद पुरस्कार जीता था। इतने वर्षों तक अपनी किस्मत आजमाने के बाद, उन्होंने 2022 में फिर से जीत हासिल की है। कन्नन के दोस्त अब्दुल मजीद ने कहा कि वे दशकों से संयुक्त रूप से टिकट खरीद रहे हैं।

Also read:  यातायात विभाग किशोर 'चालकों' का पीछा करना जारी

“मैं पिछले 20 वर्षों से लगभग हर महीने सैदाली के साथ टिकट साझा कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि वह बहुत भाग्यशाली है। मैं यह बहुत लंबे समय से कर रहा हूं। और इसने आखिरकार भुगतान कर दिया है। ”  कन्नन ने 22 फरवरी को अपना टिकट खरीदा। ड्रीम Dh12 मिलियन ड्रा, Dh1 मिलियन द्वितीय पुरस्कार और पांच अन्य पुरस्कारों की घोषणा कल की जाएगी – और मजीद अब बड़े जैकपॉट पर प्रहार करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Also read:  सऊदी अरब ने नवंबर में SR735 मिलियन निवेश के साथ 68 औद्योगिक लाइसेंस जारी किए

उन्होंने कहा, “मुझे इस जीत के बारे में सूचित करने के लिए बूचरा का फोन आया है। मैं अब 3 मार्च को रिचर्ड के कॉल का इंतजार कर रहा हूं, जिसमें मुझे बताया गया है कि मैंने Dh12 मिलियन जीते हैं।” इस बीच, इस महीने 300,000 रुपये की पुरस्कार राशि के साथ साप्ताहिक ड्रा जारी है।