English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-05 131519

एक भारतीय प्रवासी ने अमीरात ड्रा में 30 दिनों में दो बार Dh77,777 जीता है।

यह कहना कि मैं स्तब्ध था एक अल्पमत है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे द्वारा चुने गए नंबर एक महीने से भी कम समय में दो बार ड्रा से मेल खाते हैं! जीतना रोमांचक है और मैं इस पैसे को विभिन्न शेयरों में निवेश करने की योजना बना रहा हूं, ”46 वर्षीय श्रीराम शांता नाइक ने कहा।

श्रीराम पिछले 16 साल से दुबई में रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह ड्रॉ में हिस्सा लेना जारी रखेंगे। “आप नहीं जानते कि जब तक आप कोशिश नहीं करेंगे तब तक क्या होगा,” उन्होंने कहा। लेबनानी प्रवासी मे हबीब एक अन्य प्रतिभागी थे जिन्होंने Dh77,777 की जीत के साथ नए साल की शुरुआत की। पिछले 30 वर्षों से संयुक्त अरब अमीरात के निवासी हबीब ने रैफ़ल ड्रॉ में बार-बार भाग लिया। अपने बेटे के प्रोत्साहन के बाद उसने इस पिछले सप्ताहांत के ड्रा में Dh100 मिलियन में एक प्रविष्टि खरीदी।

Also read:  गुफा परिसर में अमेरिकी सेना ने सोमालिया के आईएस नेता, 10 अन्य को मार गिराया

“मेरा बेटा मुझे बार-बार मैसेज कर रहा था, कह रहा था कि मुझे प्रवेश करना चाहिए और उसे बहुत मजबूत लग रहा था कि मैं उस दिन जीत जाऊंगा। इसलिए हम अमीरात ड्रा वेबसाइट पर गए और मैंने, मेरे पति और बेटी ने अपने-अपने नंबर चुने। मैंने पहले ऐसा कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं जीता है। यह सिर्फ इतना असली लगता है।

Also read:  दुबई निर्माण कंपनी ने लखनऊ में पहली मेट्रो लाइन को शक्ति प्रदान की

इंटीरियर डिजाइनर अपने परिवार के साथ जीत साझा करने और लेबनान के चिल्ड्रन कैंसर सेंटर (सीसीसीएल) को उदार राशि देने का इरादा रखता है। उन्होंने कहा  “दान बिना किसी खर्च के कैंसर से पीड़ित बच्चों के इलाज के लिए अथक रूप से पहुंच प्रदान करता है और हमारा समर्थन अभी महत्वपूर्ण है।” स्लोवेनियाई प्रवासी उरोस मिलोवानोविक उस समय अविश्वास में थे जब उन्हें एमिरेट्स ड्रा ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने Dh77,777 जीता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी रात सोने में असमर्थ बिताई क्योंकि उन्होंने बार-बार ईमेल की जाँच की और यह पुष्टि करने के लिए प्रसारण को फिर से चलाया कि वह वास्तव में जीत गए हैं।