English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-04 121409

अमीरात ने उत्तरी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का विस्तार करते हुए फुजैरा में एक नए खुदरा बिक्री कार्यालय के दरवाजे खोले हैं।

अल घिलाला बिल्डिंग में स्थित, फुजैरा कॉर्निश को देखकर, नए कार्यालय का उद्घाटन वरिष्ठ अमीरात और डीएनएटा वाणिज्यिक और बिक्री अधिकारियों द्वारा किया गया था, जिसमें स्थानीय सरकार के प्रतिनिधियों ने भाग लिया था।

Also read:  14 स्वास्थ्य केंद्र ड्राइव-थ्रू कोविड -19 पीसीआर परीक्षण की पेशकश कर रहे

अमीरात ने पिछले तीन दशकों से फ़ुजैरा में अपने जनरल सेल्स एजेंट (जीएसए) के रूप में डीएनए रिप्रेजेंटेशन सर्विसेज के साथ साझेदारी में काम किया है। अमीरात में पहले अमीरात खुदरा बिक्री कार्यालय का उद्घाटन एयरलाइन के शौकीन यात्री आधार को अधिक प्रत्यक्ष समर्थन प्रदान करने के लिए विस्तार पर ध्यान केंद्रित करने का प्रतिनिधित्व करता है।

Also read:  कुवैत में 940,000 बूस्टर खुराक पूर्ण

अमीरात के ग्राहकों के लिए एक आरामदायक और अधिक आरामदायक वातावरण के लिए नए, सुविधाजनक रूप से स्थित कार्यालय को सुसज्जित करने में महत्वपूर्ण निवेश किया गया है, जो अपनी अगली यात्रा की योजना बनाने के लिए अपनी यात्रा बुक करने या बिक्री एजेंट से बात करने के इच्छुक हैं। नया खुदरा बिक्री कार्यालय 68 वर्ग मीटर को कवर करता है और उड़ान आरक्षण, टिकटिंग और सामान्य ग्राहक पूछताछ के लिए समर्पित चार ग्राहक सेवा काउंटर पेश करता है।