English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-17 155334

अबू धाबी स्थित वाहक एतिहाद एयरवेज ने मार्च 2022 तक मदीना उड़ानें रद्द करने की घोषणा की है।

यूएई एयरलाइन की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा गया है कि अबू धाबी और मदीना के बीच एतिहाद की उड़ानें 28 मार्च, 2022 तक परिचालन कारणों से रद्द कर दी गई हैं।

‘एतिहाद को यह सलाह देते हुए खेद है कि परिचालन कारणों से अबू धाबी और मदीना के बीच यात्री सेवाओं को 28 मार्च 2022 तक रद्द कर दिया गया है।

Also read:  कतर के उत्तर में आवारा कुत्तों ने हिरण के खेत पर हमला किया; लोग कार्रवाई का आग्रह करते हैं

हमारी टीम प्रभावित यात्रियों को यात्रा के वैकल्पिक विकल्प या पूर्ण धन-वापसी प्रदान करने के लिए सक्रिय रूप से पहुंच रही है।

जिन मेहमानों ने एक ट्रैवल एजेंट के माध्यम से अपने टिकट खरीदे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे उस एजेंसी से संपर्क करें जिससे उन्होंने सहायता के लिए अपना टिकट खरीदा है।

एतिहाद को अपने मेहमानों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है।’

अबू धाबी-मदीना उड़ानों के लिए एक विस्तृत सलाह में यात्रियों के लिए निम्नलिखित कोविड -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लेख किया गया है, जिसमें सऊदी नागरिकों के लिए छूट भी शामिल है:

Also read:  सीडीएए ने लोगों को बाढ़ग्रस्त वादियों को पार करने के प्रति आगाह किया है

‘यात्रियों को सऊदी अरब में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी यदि वे अफगानिस्तान, अंगोला, बोत्सवाना, इस्वातिनी, इथियोपिया, लेबनान, लेसोथो, मेडागास्कर, मलावी, मॉरीशस, मोजाम्बिक, नामीबिया, नाइजीरिया, सेशेल्स, दक्षिण अफ्रीका से यात्रा कर रहे हैं। पिछले 14 दिनों में तुर्की, कोमोरोस संघ, जाम्बिया या ज़िम्बाब्वे। यह सऊदी नागरिकों पर लागू नहीं होता है।

यदि आप सऊदी नागरिक हैं या छूट के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं और पिछले 14 दिनों में उपरोक्त प्रतिबंधित देशों में रहे हैं, तो आपको टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना पांच दिनों की अवधि के लिए संस्थागत संगरोध बुक करना होगा।

Also read:  कुवैत: 60 से ऊपर के प्रवासियों की दुविधा का समाधान

आप सऊदी अरब की यात्रा कर सकते हैं यदि आप सऊदी अरब के नागरिक हैं, एक जीसीसी नागरिक हैं, या एक अनुमोदित टीके के साथ कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया है। आगे वीज़ा छूट लागू होती है।’