English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-07-24 123334

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार नहर में गिर गई।

कार में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर में से निकाला। हादसे में मरने वालों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

बीमार महिला को अस्पताल ले जा रहे थे

हादसा एटा जिले के मरथरा के पास काली नदी की बेवर बैराज नहर पर हुआ। बताया गया है कि कासगंज जिले के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के अंडुआ गांव में एक महिला की सोमवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। महिला को एटा में अस्पताल ले जाने के लिए परिवार वालों ने कार बुक की। इसके बाद बीमार महिला, परिवार के तीन सदस्य और ड्राइवर एटा के लिए निकले थे।

Also read:  जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बढ़ने और बालिकाओं को हर संभव तरीके से सशक्त बनाने में मदद करने का आग्रह किया

क्रेन की मदद से निकाली कार

इसी दौरान एटा के मरथरा क्षेत्र में बेवर बैराज नहर पर अचानक तीव्र मोड़ पर कार अनियंत्रित हो गई और सीधे नहर में समा गई। हादसे को देख आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन को बुलाया। क्रेन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

Also read:  बिहार में सियासी घमासान जारी है। सीएम नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी के महागठबंधन से अलग होने को लेकर पहली प्रतिक्रिया, कहा- मीटिंग में रहते थे; BJP को खबर देते थे

हादसे में मरने वालों की हुई पहचान

पुलिस की ओर से बताया गया है कि कार में विनीता, तेजेंद्र, संतोष, नीरज और ड्राइवर शुभम कार में सवार थे। पुलिस ने कार में से सभी को निकाला। बताया गया है कि सभी पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।