English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-14 103719

भाजपा नेत्री अपर्णा आदव ने सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर बड़ा हमला बोला है। अपर्णा यादव ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर हमेशा अभद्र टिप्पणियां करते हैं जिससे जनता ने उन्हें जवाब दिया है।

ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव में भी मुझे लेकर गिरी हुई और शर्मनाक और अभद्र बयान दिए, जिसका जवाब जनता ने उन्हें यूपी चुनाव में दे दी है।

क्या बोली अपर्णा यादव ?

अपर्णा यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत कर आई है, जनता ने यह बता दिया कि हम सेवक हैं। समाजवादी पार्टी की हार पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के विधानसभा चुनाव में दूसरे पर जो निजी टिप्पणी की गई वह विपक्ष की हार का सबसे बड़ा कारण है। आप लोगों के आशीर्वाद से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे हम बखूबी निभाएंगे। विपक्ष का अब कुछ नहीं होने वाला है मोदी और योगी देश और प्रदेश का विकास करेंगे।अब सुशासन चलेगा ना की अभद्र बयान और टिप्पणी।

Also read:  14वें शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा भारत के दो दिवसीय दौरे पर, पीएम मोदी के साथ करेंगे द्विपक्षीय वार्ता

ओपी राजभर ने हार का ठिकरा बसपा पर फोड़ा

वहीं, ओम प्रकाश राजभर ने यूपी चुनाव में सपा गठबंधन को मिली हार का टिकरा बहुजन समाज पार्टी पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन किए बगैर बसपा ने चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मदद की. मायावती वोट काटने की राजनीति की हैं। बसपा ने 122 सीटों पर सपा गठबंधन को नुकसान पहुंचाया है।

Also read:  यूपी में 100 फीसदी वैक्सीनेसन, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

मशीनरी का दुरुपयोग लगाया

ओपी राजभर ने कहा कि चुनाव हारने का सबसे बड़ा कारण सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग है। हम 50 सीटें दो हजार और 100 वोट के बीच में हारे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मतगणना में बेइमानी की गई है। हमें क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन से 125 सीटें मिली। राजभर ने कहा 95 फीसदी सीटों पर बसपा लड़ाई में ही नहीं थी। सपा का वोट काटने की राजनीति हुई है, उनका (बसपा) मूक समर्थन बीजेपी को था। लेकिन बीजेपी के लोगों ने बसपा को सिंगल सीट जिताई। सुभासपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि राजभर को हराने के लिए दिल्ली से रणनीति तय होता है।